Sharmin Segal ने बताया एक्टिंग में रखती हैं 1 प्रतिशत ओरिजनैलिटी, नेटिजन ने कहा- 'बाकी को ले डूबी'

हाल ही में, एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने बताया कि वह अपनी एक्टिंग में एक प्रतिशत अपनी ओरिजनैलिटी जरूर रखती हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें खूब आलोचना मिल रही है। आइए बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sharmin Segal ने बताया एक्टिंग में रखती हैं 1 प्रतिशत ओरिजनैलिटी, नेटिजन ने कहा- 'बाकी को ले डूबी'

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) पिछले काफी समय से 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में अपनी खराब एक्टिंग के लिए ट्रोल्स के निशाने पर बनी हुई हैं। अब, हमें  उनके एक लेटेस्ट इंटरव्यू का वीडियो मिला है, जिसमें वह अपनी एक्टिंग स्किल के बारे में बात करती दिख रही हैं।

शर्मिन सहगल ने बताया कैसे करती हैं एक्टिंग

सामने आए वीडियो में शर्मिन बताती दिख रही हैं कि वह ऑनस्क्रीन अभिनय कैसे करती हैं। वीडियो क्लिप 'ENT लाइव' के साथ 'हीरामंडी' की स्टारकास्ट के इंटरव्यू की थी, जिसमें शर्मिन ने साझा किया कि अपनी परफॉर्मेंस में वह 99 प्रतिशत एक्टिंग स्किल और 1 प्रतिशत अपनी ओरिजनैलिटी रखती हैं। उन्होंने कहा कि अगर कलाकार अपनी एक्टिंग में मौलिकता नहीं रखेंगे, तो वह अपना बेस्ट नहीं दे पाएंगे।

SHARMIN SEGAL

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि फिल्म या सीरीज की रिलीज के बाद, जब भी उनके दोस्त यह जिक्र करते थे कि वह स्क्रीन पर बिल्कुल अलग इंसान हैं, तो वह उन्हें समझाती थीं कि उनके किरदार में कम से कम एक प्रतिशत 'शर्मिन' हमेशा मौजूद रहती थीं। उनका मानना है कि ऐसी परफॉर्मेंस दर्शकों को जरूर टच करती है। 

SHARMIN SEGAL

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

नेटिजंस ने शर्मिन के एक्टिंग स्किल पर दिए गए बयान पर दी प्रतिक्रिया

जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिजंस ने शर्मिन के बयान पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "और बहन वही 1 प्रतिशत ओरिजिनल शर्मिन बाकी की 99 प्रतिशत 'आलमजेब' को ले डूबी।" एक अन्य नेटिजन ने कहा, "भाई-भतीजावाद का सबसे अच्छा उदाहरण 'आलमजेब' (शर्मिन का किरदार) के रूप में है .. न अभिनय, न आवाज, न एक्सप्रेशंस, न रूप और न अनुभव।" एक अन्य ने कमेंट में लिखा, "कौन सी एक्टिंग की बात कर रही है ये, इसको 'रोबोट' फिल्म के सीक्वल में कास्ट करना चाहिए।" देखें कमेंट्स।

SHARMIN SEGAL

SHARMIN SEGAL

SHARMIN SEGAL

SHARMIN SEGAL

जब Sonakshi Sinha से 'सेट पर अपने रवैये' के लिए रोस्ट हुईं Sharmin Segal, बोलीं- 'औकात गिराती हो..', वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में शर्मिन ने मनीषा कोइराला की बेटी आलमजेब का किरदार निभाया है। हालांकि, उनकी एक्टिंग स्किल को शुरुआत से ही काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। 'बीबीसी एशियन नेटवर्क' पॉडकास्ट के साथ शर्मिन ने इसी ट्रोलिंग पर बात की थी और कहा था, “अगर मैं वह सारा दबाव अपने ऊपर लेना शुरू कर दूं… मैं मानसिक स्वास्थ्य और खुशहाल जीवन जीने की सपोर्टर हूं। इसलिए, मैं वही करना चाहती हूं, जो मैं चाहती हूं और मैं चाहूंगी कि हर कोई 'आलमजेब' को प्यार करे, लेकिन फिर भी ऐसे लोग होंगे, जिन्हें जो कहना है वे जरूर कहेंगे।”

SHARMIN SEGAL

'हीरामंडी' कास्ट की फीस: Sonakshi Sinha को मिली है सबसे ज्यादा सैलरी, जानें बाकी ने कितना किया चार्ज

फिलहाल, एक्टिंग स्किल के बारे में दिए गए शर्मिन के इस बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.