जानें Sharmin Segal ने Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' में 'आलमजेब' के रोल के लिए ली कितनी फीस

यहां हम आपको निर्देशक संजय लीला भंसाली की भांजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल द्वारा 'हीरामंडी' सीरीज के लिए ली गई फीस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको हैरान कर सकती है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जानें Sharmin Segal ने Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' में 'आलमजेब' के रोल के लिए ली कितनी फीस

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक हैं, जिनकी हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा जाती है। इस समय उनकी वेब सीरीज़ 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा जैसी कई एक्ट्रेसेस ने काम किया है। हालांकि, यह उनकी भांजी शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) हैं, जिनकी एक्टिंग दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' के लिए शर्मिन सहगल की फीस

भले ही शर्मिन अपनी एक्टिंग के लिए काफी ट्रोल हो रही हैं, लेकिन आपको उनकी फीस के बारे में जानकर हैरानी हो सकती है। जी हां, शर्मिन की ट्रोलिंग के बीच हर कोई उनकी फीस के बारे में जानना चाहता है। 'मनी कंट्रोल' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'हीरामंडी' में अपनी स्क्रीन-अपीयरेंस के लिए शर्मिन को 35 लाख रुपए की फीस दी गई है। 

sharmin segal

sharmin segal

जब Sonakshi Sinha से 'सेट पर अपने रवैये' के लिए रोस्ट हुईं Sharmin Segal, बोलीं- 'औकात गिराती हो..', वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

'हीरामंडी' की बाकी कास्ट की फीस

'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' की स्टारकास्ट की फीस की बात करें, तो 200 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस सीरीज में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हैं, जिन्हें अपने किरदार के लिए 2 करोड़ रुपए की फीस मिली है। वहीं, मनीषा कोइराला को 1 करोड़, अदिति राव हैदरी को 1 से 1.5 करोड़, ऋचा चड्ढा को 1 करोड़ और संजीदा शेख को 40 लाख रुपए बतौर फीस दिए गए हैं।

heeramandi

Sharmin Segal के रिसेप्शन में Sonakshi Sinha BF के साथ हुईं शामिल, Sara-Aditi और Ranveer भी आए नजर, सभी झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, 'हीरामंडी' के लिए शर्मिन की फीस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.