'TMKOC' में Shailesh Lodha की फीस नए 'तारक मेहता' Sachin Shroff की फीस से 400 प्रतिशत थी ज्यादा

'TMKOC' में शैलेश लोढ़ा की फीस नए 'तारक मेहता' सचिन श्रॉफ की फीस से 400 फीसदी ज्यादा थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'TMKOC' में Shailesh Lodha की फीस नए 'तारक मेहता' Sachin Shroff की फीस से 400 प्रतिशत थी ज्यादा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला सिटकॉम है। यह शो पिछले सोलह सालों से चल रहा है, इस दौरान कई कलाकारों ने शो को अलविदा कहा, तो कई ने इसे जॉइन किया है। हालांकि, जब शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो छोड़ा, तो कई फैंस दुखी हो गए थे।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए शैलेश लोढ़ा की फीस

शैलेश लोढ़ा एक दशक से भी ज्यादा समय तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा रहे। बाद में उन्होंने शो छोड़ दिया, क्योंकि उन्हें मेकर्स का व्यवहार पसंद नहीं आया। हालांकि, शो छोड़ने से पहले शैलेश लोढ़ा प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपए कमाते थे।

Shailesh Lodha

सचिन श्रॉफ की फीस शैलेश लोढ़ा की प्रतिदिन की सैलरी से है बहुत कम 

शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद सचिन श्रॉफ ने 'तारक मेहता' की भूमिका संभाली। सचिन ने इतने महत्वपूर्ण किरदार की जिम्मेदारी संभाली, लेकिन उनकी फीस शैलेश लोढ़ा को मिलने वाली फीस से बहुत कम है। 'कोईमोई' की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सचिन श्रॉफ को प्रति एपिसोड 30,000 रुपए मिलते हैं, जो शैलेश लोढ़ा की प्रतिदिन की फीस 1.5 लाख रुपए से बहुत कम है।

New 'Taarak Mehta' Sachin Shroff's Fee

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें कौन हैं 'जेठालाल' की पत्नी?

जब शैलेश लोढ़ा ने बताया उन्होंने क्यों छोड़ा 'TMKOC' 

'लल्लनटॉप' के साथ एक इंटरव्यू में शैलेश लोढ़ा से 'TMKOC' छोड़ने का कारण पूछा गया था। इस पर अभिनेता ने कहा था कि उन्होंने अपने आत्मसम्मान की रक्षा के लिए इसे छोड़ दिया। शैलेश ने बताया था कि 2022 में उन्हें 'SAB TV' पर एक स्टैंड-अप शो 'गुड नाइट इंडिया' में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर शामिल होने के लिए बुलाया गया था। शैलेश ने बताया था कि उन्होंने इस शो में इसलिए हिस्सा लिया, क्योंकि उन्हें इसका हिस्सा बनकर खुशी हुई, क्योंकि इससे उन्हें कवि के तौर पर पहचान मिली, लेकिन असित कुमार मोदी को यह पसंद नहीं आया और शो के प्रसारण से एक दिन पहले 'TMKOC' के निर्माता ने शैलेश को फोन किया और शैलेश को उनके बात करने का तरीका पसंद नहीं आया। 

Shailesh Lodha

शैलेश लोढ़ा असित कुमार मोदी के खिलाफ मुकदमे में हुए विजयी 

बता दें कि पहले ऐसी खबरें आई थीं कि शैलेश को 'TMKOC' के निर्माता असित से पर्याप्त सैलरी नहीं मिली थी। हालांकि, एक महीने पहले शैलेश ने मुकदमा दायर करके इस मुद्दे को सफलतापूर्वक सुलझा लिया था। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के अनुसार, असित कुमार मोदी द्वारा शैलेश लोढ़ा को 1,05,84,000 रुपए का भुगतान किया जाना था। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि इस साल की शुरुआत में शैलेश ने अपना बकाया चुकाने में मदद के लिए 'नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल' (NCLT) से सहायता मांगी थी।

tmkoc

शैलेश लोढ़ा की रियल वाइफ स्वाति व बेटी स्वरा किसी सेलिब्रिटी से नहीं हैं कम, देखें फोटोज

फिलहाल, शैलेश लोढ़ा और सचिन श्रॉफ के बीच फीस के अंतर पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis