Shahid Kapoor-Mira Rajput ने मुंबई में खरीदा 5614 वर्ग फुट में फैला 58 करोड़ का अपार्टमेंट

स्टार कपल मीरा राजपूत और शाहिद कपूर मुंबई के मध्य में एक बिल्कुल नए अपार्टमेंट के मालिक बन गए हैं, जिसकी कीमत काफी अधिक है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने मुंबई में खरीदा 5614 वर्ग फुट में फैला 58 करोड़ का अपार्टमेंट

बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत अपने विनम्र स्वभाव और एक-दूसरे के साथ शानदार केमिस्ट्री के लिए पसंद किए जाते हैं। शाहिद और मीरा ने इन वर्षों में दुनिया को साबित कर दिया है कि वे एक-दूसरे के सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम हैं, क्योंकि वे एक-दूसरे का सपोर्ट करने में कभी फेल नहीं होते हैं। दोनों दो बच्चों मीशा और जैन के प्यारे माता-पिता हैं।

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत ने खरीदा करोड़ों का अपार्टमेंट 

'फ्री प्रेस जर्नल' की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने संयुक्त रूप से वर्ली में ओबेरॉय 360 वेस्ट में टॉवर बी की 24वीं मंजिल पर 5614 वर्ग फुट एरिया का अपार्टमेंट खरीदा। कपल ने चंदक रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर यह सौदा पूरा किया, जिसमें अपार्टमेंट की कीमत 58 करोड़ रुपए है। 24 मई 2024 को किए गए विक्रय पत्र पर स्टाम्प शुल्क 1.75 करोड़ रुपए लगा है। उन्होंने अपने विशाल अपार्टमेंट के साथ तीन पार्किंग स्पेस भी खरीदे हैं।

shahid

जब शाहिद ने पत्नी मीरा के साथ अपने झगड़ों की बड़ी वजह का किया था खुलासा 

अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन के दौरान मीडियो से एक बातचीत में शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ झगड़े के बारे में एक मजेदार किस्सा सुनाया था। 'इंडियन एक्सप्रेस' से बात करते हुए अभिनेता ने खुलासा किया था कि जहां उनकी पत्नी उनसे उनके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताने की शिकायत करती हैं, वहीं दूसरी ओर वह ज्यादातर समय फोन पर ही व्यस्त रहती हैं।

shahid

बता दें कि इसके पहले शाहिद ने मुंबई के वर्ली में एक डबल स्टोरीड घर खरीदा था, जहां वह अपने बच्चों के साथ रहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस घर की कीमत 56 करोड़ रुपए के करीब है।

फिलहाल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नई शॉपिंग के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.