Sania Mirza फिर से 'प्यार' पाने के बारे में बात करते हुए हुईं भावुक, नेटिजंस ने नोटिस किया इमोशन

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से सानिया मिर्जा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने लिए फिर से 'प्यार' तलाशने की बात करते हुए इमोशनल होती दिखाई दीं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sania Mirza फिर से 'प्यार' पाने के बारे में बात करते हुए हुईं भावुक, नेटिजंस ने नोटिस किया इमोशन

पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पिछले साल टेनिस से संन्यास लेने के बाद अपनी खुद की अकादमी बनाने और अपने करियर के नए पहलुओं पर काम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। इस बीच, उनकी पर्सनल लाइफ में तब झटका लगा, जब उनके पूर्व पति शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से अपनी तीसरी शादी की घोषणा की। इस खुलासे के बाद सानिया मिर्जा के पिता ने अपनी बेटी के तलाक की घोषणा की। अब, सानिया का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी लाइफ में प्यार पाने के बारे में बात करते इमोशनल नजर आईं।

कपिल शर्मा के शो में सानिया मिर्जा ने 'प्यार' पाने के बारे में की बात, फैंस ने नोटिस किए उनके आंसू

हाल ही में, एक 'रेडिट' यूजर ने डिस्कशन प्लेटफार्म पर नेटफ्लिक्स के कपिल शर्मा के शो से सानिया की एक क्लिप साझा की। क्लिप में कपिल ने सानिया से पूछा कि वह अपनी बायोपिक में किस अभिनेत्री को अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहेंगी। जिस पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि वह खुद यह किरदार निभाने के बारे में सोच रही हैं।

sania

कपिल ने उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि शाहरुख ने एक बार कहा था कि अगर टेनिस खिलाड़ी सानिया की बायोपिक बनती है, तो वह उनके लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाना चाहेंगे। इस पर सानिया सोचने लगीं और बोलीं, "अभी मुझे पहले खुद लव इंटरेस्ट ढूंढ़ना है।"

sania

sania

लव इंटरेस्ट खोजने के बारे में बात करते हुए फैंस ने सानिया के इमोशनल होने को तुरंत नोटिस किया। एक यूजर ने कमेंट किया, "यह बहुत दुःख की बात है, लेकिन वह बहुत मजबूत इंसान हैं।" दूसरे ने कमेंट किया, "हां, वह निश्चित रूप से इमोशनल हो गई थीं... मेरी शुभकामनाएं।" एक यूजर ने यह भी देखा कि सानिया कांप रही थीं और उन्होंने लिखा, "वह कांप रही थीं, इससे मेरा दिल टूट गया, लेकिन उन्होंने इसे शालीनता से संभाला!!!" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

shoaeb

sania

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब शोएब मलिक-सना जावेद की शादी के बाद सानिया मिर्जा के परिवार ने जारी किया था अपना पहला बयान

सानिया और उनके परिवार ने लंबे समय तक उनके तलाक के बारे में बात नहीं की। हालांकि, शोएब द्वारा सना जावेद से शादी की घोषणा के बाद मिर्जा परिवार ने पहली बार एक्स कपल के अलग होने के बारे में बात की थी। 21 जनवरी 2024 को सानिया की बहन अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी ओर से एक पिक्चर नोट शेयर किया था।

sania

उन्होंने बताया था कि कैसे सानिया ने अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा। वह कुछ महीने पहले शोएब से अलग हो गई थीं और सानिया उनके इस सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं। अनम ने यह भी कहा था कि यह उनके जीवन का एक संवेदनशील दौर है और उन्होंने फैंस से उनकी प्राइवेसी का अनुरोध किया था।

जब सानिया मिर्जा ने बताया था कि उनके बेटे इजहान को शोएब की तीसरी शादी से हुई दिक्कत

सानिया ने पूरे तलाक के मामले और शोएब मलिक की तीसरी शादी के बारे में एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी है। हालांकि, 'समा टीवी' के एक पत्रकार नईम हनीफ ने खुलासा किया था कि उन्होंने सानिया मिर्ज़ा के साथ टेलीफोन पर बातचीत की थी। पत्रकार ने बताया था कि सानिया ने उनसे बातचीत में खुलासा किया था कि उनके बेटे को उनके पिता शोएब मलिक की तीसरी शादी की खबर मीडिया में आने के बाद से परेशानी हो रही है।

sania

सानिया ने यह भी खुलासा किया था कि इजहान को स्कूल में तंग किया जाता था और दूसरे बच्चे उससे उसके पिता की तीसरी शादी के बारे में पूछते रहते थे। इतना ही नहीं, सानिया ने बताया था कि इजहान ने स्कूल जाना बंद कर दिया था और वह इतना परेशान था कि उसे दुबई से भारत लाना पड़ा।

Sania Mirza-Shoaib Malik के तलाक की असली वजह आई सामने! देखें अब तक की पूरी टाइमलाइन

फिलहाल, सानिया मिर्ज़ा निश्चित रूप से एक मजबूत महिला हैं। वह अपने पूर्व पति शोएब मलिक द्वारा दिए गए दर्द को मैनेज करने की कोशिश कर रही हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.