Sana Sultan ने की Sana Makbul के Srikanth Bureddy संग रिश्ते की पुष्टि, कहा- 'वह सरप्राइज देने की..'

हाल ही में, सना सुल्तान ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल के रिश्ते के पुष्टि की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sana Sultan ने की Sana Makbul के Srikanth Bureddy संग रिश्ते की पुष्टि, कहा- 'वह सरप्राइज देने की..'

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल (Sana Makbul) शुरू से ही 'बिग बॉस ओटीटी 3' की चर्चित कंटेस्टेंट थीं, जिन्होंने शो के विनर का खिताब अपने नाम किया। शो में सना ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई बात नहीं की, लेकिन एक बार उन्होंने हिंट दिया था कि बाहर उनकी लाइफ में एक स्पेशल पर्सन है। जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री कथित तौर पर श्रीकांत बुरेड्डी के साथ रिश्ते में हैं। अब, सना की को-कंटेस्टेंट सना सुल्तान ने उनके रिश्ते की पुष्टि की है। 

सना सुल्तान ने की सना मकबूल के रिश्ते की पुष्टि

हाल ही में, 'Filmygyan' के साथ एक इंटरव्यू में सना सुल्तान ने सना मकबूल के बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी से मुलाकात के बारे में बात की। सना ने कहा कि श्रीकांत बेहद प्यारे हैं और वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' के विनर को सरप्राइज देने की प्लानिंग कर रहे थे। बता दें कि सना मकबूल के शो जीतने के बाद श्रीकांत ने उनके रिश्ते की पुष्टि की थी।

SANA SULTAN

Sana Makbul

श्रीकांत के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें

सना सुल्तान ने बताया बहनों की तरह रहती हैं पायल और कृतिका

उसी इंटरव्यू में सना सुल्तान से पूछा गया कि क्या पायल और कृतिका अपने प्यार भरे रिश्ते का दिखावा कर रही हैं। उन्होंने साझा किया कि जहां तक उन्हें महसूस होता है, पायल और कृतिका वास्तव में बहनों की तरह रहती हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह 'बहुविवाह' का समर्थन करती हैं, तो सना ने कहा कि वह कभी भी अपने पति को किसी और के साथ शेयर करने के बारे में नहीं सोच सकती हैं और बहुविवाह को बढ़ावा देना उनके लिए एक बड़ी बात है। सना ने आगे बताया कि उन्होंने पायल से कहा था कि वह बेहद मजबूत हैं, जिसकी वजह से वह अरमान की दूसरी शादी को भी स्वीकार कर पाईं।

ARMAAN MALIK

सना सुल्तान ने विशाल पांडे और अरमान मलिक के 'थप्पड़ विवाद' पर भी की बात

उसी इंटरव्यू में सना सुल्तान से अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारने की घटना के बारे में पूछा गया। सना ने कहा कि वह विशाल को पांच साल से जानती हैं और वह वैसा नहीं है, जैसा 'बिग बॉस ओटीटी 3' में दिखाया गया था। विशाल की पिटाई होने पर उन्होंने स्टैंड क्यों नहीं लिया, यह बताते हुए सना ने कहा कि जब घटना हुई, तो लवकेश कटारिया मौजूद थे, लेकिन वह स्टैंड नहीं ले सके, इसलिए उन्होंने भी ऐसा ही किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर आने के बाद उन्होंने क्लिप देखी और महसूस किया कि विशाल इसके लायक नहीं थे। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

SANA MAKBUL

'Bigg Boss OTT 3' के फिनाले से पहले Sana Makbul का 'Miss Teen Diva' से वीडियो हुआ वायरल, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सना मकबूल के रिश्ते के बारे में किए गए सना सुल्तान के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis