Naga Chaitanya के बाद Samantha को भी मिला प्यार, 'सिटाडेल' के डायरेक्टर को कर रही हैं डेट?

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु 'सिटाडेल' के डायरेक्टर राज निदिमोरु को डेट कर रही हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Naga Chaitanya के बाद Samantha को भी मिला प्यार, 'सिटाडेल' के डायरेक्टर को कर रही हैं डेट?

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 8 अगस्त 2024 को शोभिता धुलिपाला संग सगाई की, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब, ऐसा लगता है कि नागा के बाद सामंथा को भी अपनी लाइफ में दूसरा प्यार मिल गया है। 

सामंथा रुथ प्रभु 'सिटाडेल' के डायरेक्टर राज निदिमोरु को कर रहीं डेट

'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा रुथ प्रभु 'सिटाडेल' के डायरेक्टर राज निदिमोरु को डेट कर रही हैं। एक 'रेडिट' पोस्ट में सामंथा और राज की डेटिंग का दावा किया गया है, क्योंकि वे दोनों दो वेब शोज में साथ काम कर चुके हैं। रिपोर्ट में आगे खुलासा किया गया है कि राज, जो पहले से शादीशुदा हैं, सामंथा के साथ रहने के लिए अपनी पहली पत्नी को छोड़ने की सोच रहे हैं। हालांकि, यह जानकारी काफी शॉकिंग है, लेकिन इसका कोई सबूत नहीं है। 

SAMANTHA RUTH PRABHU

सामंथा रुथ प्रभु और नागा का अलगाव

बता दें कि सामंथा और नागा ने कुछ समय की डेटिंग के बाद 2017 में शादी कर ली थी। हालांकि, अपनी चौथी सालगिरह से चार दिन पहले 2021 में उन्होंने अपने अलगाव की घोषणा की, जो काफी चौंकाने वाली थी। कुछ लोगों ने दावा किया कि सामंथा बहुत महत्वाकांक्षी हैं, जबकि अन्य ने चैतन्य के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का अनुमान लगाया था। हालांकि, उनमें से किसी ने भी इस तरह की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

SAMANTHA RUTH PRABHU

Samatha Ruth Prabhu की नेट वर्थ Naga Chaitanya की मंगेतर Sobhita Dhulipala से है 10 गुना ज्यादा, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला संग सगाई

नागा चैतन्य ने सामंथा से अलग होने के एक साल बाद 2022 में शोभिता को डेट करना शुरू किया था। अपने रिश्ते को हर किसी से छिपाए रखने के बाद कपल ने 8 अगस्त 2024 एक इंटीमेट सेरेमनी में सगाई कर ली। जहां हर कोई नागा को उनकी नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहा है, वहीं इस बात की जोरदार चर्चा है कि उन्होंने उसी दिन सगाई करने का फैसला किया, जिस दिन उनकी पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु ने उन्हें प्रपोज किया था।

SAMANTHA RUTH PRABHU

फिलहाल, सामंथा के राज को डेट करने की अफवाहों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis