जब Salman Khan अनदेखी तस्वीरों में Aishwarya Rai को कार में बैठाते और बाय बोलते वक्त किस करते आए नजर

एक बार ऐश्वर्या राय को किस करते हुए सलमान खान की तस्वीरें एक मैगजीन में पब्लिश की गई थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Salman Khan अनदेखी तस्वीरों में Aishwarya Rai को कार में बैठाते और बाय बोलते वक्त किस करते आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की लव स्टोरी 90 के दशक में काफी सुर्खियों में रही थी। 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। हालांकि, बाद में दोनों का रिश्ता एक खराब नोट पर खत्म हो गया था।

जब ऐश्वर्या राय को किस करते नजर आए सलमान खान

ब्रेकअप से पहले, सलमान खान ने कई इंटरव्यू में पूर्व 'मिस वर्ल्ड' के लिए अपने प्यार को खुलकर कबूल किया था। हालांकि, दोनों को पब्लिकली एक-दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करते हुए कम ही देखा जाता था, लेकिन एक बार उनकी तस्वीरें एक लीड मैगजीन में पब्लिश की गई थीं। पहली और दूसरी तस्वीरों में सलमान, ऐश्वर्या को उनकी कार में बिठाते हुए नज़र आ रहे थे और साथ ही यह भी सुनिश्चित कर रहे थे कि कार का दरवाज़ा ठीक से बंद हो।

salman khan

salman khan

तीसरी तस्वीर में हैंडसम हंक अपनी लेडीलव के गाल पर प्यार से किस करते हुए नजर आ रहे थे, जिससे एक्ट्रेस शरमा गई थीं। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल दिख रहे थे। जब तस्वीरें पब्लिश हुईं, तो कुछ लोग इस परेशान हो गए थे। जबकि ऐश और सलमान के फैंस उनके साथ होने से खुश थे।

salman khan

जब Salman Khan ने अनदेखे वीडियो में 'Aishwarya' का नाम सुनते ही शरमाते आए नजर, दिया ऐसा रिएक्शन

जब ऐश्वर्या राय ने सलमान खान संग अपने ब्रेकअप के बारे में की बात

1999 में अपने प्यार की शुरुआत से लेकर 2000 के दशक की शुरुआत में न्यूज़ कॉलम में छाए उनके झगड़े की खबरों तक ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों का रिश्ता एक खराब नोट पर खत्म हुआ था। एक बार ऐश्वर्या राय ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया था। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए गए एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने अपने दिल की बात कही थी। 

salman khan

उन्होंने कहा था, “पिछले साल मार्च में मेरा और सलमान का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन वह इसे स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। ब्रेकअप के बाद, वह मुझे कॉल करके बकवास बातें करते थे। उन्हें यह भी शक था कि मेरा अपने को-स्टार्स के साथ अफेयर है। अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक, हर किसी के साथ मेरा नाम जुड़ा। कई बार सलमान मेरे साथ फिजिकल (मारपीट) हुए, लेकिन सौभाग्य से कोई निशान नहीं छोड़ा और मैं काम पर ऐसे जाती थी जैसे कुछ हुआ ही न हो।”

salman khan

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ऐश्वर्या और सलमान की पुरानी प्यार भरी तस्वीरों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis