Rubina Dilaik ने पैरेंटहुड के बाद Abhinav संग रिश्ता बदलने की कही बात, बोलीं- 'दिमाग में कोहरापन..'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने पैरेंटहुड अपनाने के बाद अपने और पति अभिनव शुक्ला के रिश्ते के बदलने पर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Rubina Dilaik ने पैरेंटहुड के बाद Abhinav संग रिश्ता बदलने की कही बात, बोलीं- 'दिमाग में कोहरापन..'

टीवी कपल रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इस समय अपनी जुड़वा बेटियों एधा व जीवा के साथ पैरेंटिंग लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। वह अपने शो 'किसी ने बताया नहीं' में मां बनने के बाद के पहलुओं पर बात करती नजर आती हैं। अब, अपने एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने मां बनने के बाद के चैलेंजेस पर बात की और बताया कि कैसे उनकी लाइफ बदल गई है।

रुबीना दिलैक ने मां बनने के बाद लाइफ बदलने पर की बात

'ईटाइम्स' के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में रुबीना ने बताया कि मां बनने के बाद उनकी लाइफ चेंज हो गई है। एक्ट्रेस ने कहा, "अब मुझे अपना ध्यान अपने करियर और निजी जीवन के बीच बांटना पड़ता है, क्योंकि मेरी बेटियों को मेरे उस ध्यान की ज़रूरत है। हर चीज़ को मैनेज करना कई बार चैलेंजिंग और हैवी हो जाता है। मुझे एहसास हुआ है कि दिमाग में कोहरापन रियल है। मैं बहुत सी चीज़ें भूल जाती हूं, लेकिन आखिरकार इससे मदद मिलती है। मां बनना आसान नहीं है। नए जीवन को संवारने के लिए मुझे सहज होना होगा और उस कठोर चक्र से बाहर निकलना होगा, जिसका मैं इतने लंबे समय से पालन कर रही हूं।"

rubina dilaik

रुबीना दिलैक ने काम और घर को मैनेज करने पर की बात

इंटरव्यू में आगे रुबीना ने बताया कि वह अपने काम और घर को कैसे मैनेज कर रही हैं। उन्होंने बताया कि अब वह ऐसे काम को प्रथमिकता देती हैं, जिसमें उन्हें ज्यादा समय तक घर से बाहर न रहना पड़े। उन्होंने कहा, "मैं अपनी बेटियों के जन्म के दिन तक काम करती रही और फिर एक महीने के भीतर, मैं काम पर वापस आ गई। यह सब चीजों को प्राथमिकता देने के बारे में है। मैं काम को लेकर बहुत सचेत रही हूं। मैं ऐसा प्रोजेक्ट करना चाहती हूं, जिसमें मुझे लंबे समय तक घर से दूर न रहना पड़े। मैं काम और अपने घर के मैनेजमेंट के बीच बैलेंस बनाना चाहती हूं। मुझे एक सपोर्टिव फैमिली और एक समझदार पति मिला है। उनके सपोर्ट से मैं अपनी लाइफ को बेहतर ढंग से मैनेज करने में सक्षम हूं।"

rubina dilaik

रुबीना ने बताया कि पैरेंट्स बनने के बाद बदल गया है उनका और अभिनव का रिश्ता

रुबीना ने यह भी कहा कि पैरेंट्स बनने के बाद उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ उनके रिश्ते में भी बदलाव आया है। उन्होंने बताया कि वे अपनी बेटियों के लिए हर समय मौजूद रहने की कोशिश करते हैं और अपना समय सोच-समझकर बांटते हैं। उन्होंने कहा, "माता-पिता बनने के बाद, हमारा 70 प्रतिशत फोकस हमारी बेटियों पर है। हम शेष 30 प्रतिशत समय का अधिकतम लाभ उठाने का प्रयास करते हैं। हम जानते थे कि चीजें कैसे बदलेंगी और हम इसके लिए तैयार थे। अब हमारे बीच काफी समझ है। हम अपना समय सोच-समझकर बांटते हैं। हम अपनी पसंद की चीजें करने के लिए समय निकालते हैं और आराम करते हैं। अभिनव मेरे लिए एक सहारा रहे हैं और सुनिश्चित करते हैं कि मैं अपने लिए समय निकालूं।"

rubina dilaik

जब Rubina Dilaik ने जुड़वा बेटियों के जन्म के बाद पति Abhinav संग इंटीमेट पलों को याद करने की कही बात, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रुबीना दिलैक ने अपनी बच्चियों की परवरिश का भी किया जिक्र

रुबीना अपनी बेटियों एधा और जीवा की कैसी परवरिश चाहती हैं, इस पर उन्होंने कहा, "अभिनव और मैंने इस बारे में काफी बात की है कि हम अपनी बेटियों की परवरिश कैसे करना चाहते हैं। पारिवारिक मूल्य सबसे महत्वपूर्ण हैं। हम दोनों अपने जीवन में बहुत सी चीज़ें करती हैं, इसलिए हमें उन्हें यह सिखाने की ज़रूरत नहीं है। हमें यकीन है कि वे उन गुणों को अपनाएंगी। हम सुनिश्चित करते हैं कि हमारे बच्चे अपने दादा-दादी के साथ समय बिताएं, ताकि वे परिवार के महत्व को समझें।"

rubina dilaik

जब Rubina Dilaik ने मदरहुड अपनाने के बाद भुलक्कड़ होने का किया खुलासा, कहा- 'मैं भूल जाती हूं फीड..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, रुबीना दिलैक के इन खुलासों पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.