अंकिता लोखंडे पर शिबानी दांडेकर का पलटवार, लिखा- 'जितनी नफरत तुम्हारे अंदर भरी है, उतनी...'

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का बिना नाम लिए हुए उन्हें आड़े हाथ लिया, जिसका जवाब अब रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने एक लंबा नोट जारी करके दिया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अंकिता लोखंडे पर शिबानी दांडेकर का पलटवार, लिखा- 'जितनी नफरत तुम्हारे अंदर भरी है, उतनी...'

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड दो धरों में बंटा हुआ नजर आ रहा है। इसमें एक वो लोग हैं जो सुशांत के परिवार का सपोर्ट कर रहे हैं, तो दूसरे वो जो एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के समर्थन में नजर आ रहे हैं। दोनों पक्षों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है, और इसी कड़ी में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) द्वारा रिया पर निशाना साधा गया, जिसका जवाब अब बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री-गायिका शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने दिया है।

रिया चक्रवर्ती पर जमकर बरसीं अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'बहुत प्यार था फिर भी ड्रग्स लेने दिया?'

दरअसल, शिबानी दांडेकर एक बार फिर से अपनी दोस्त रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरी हैं। उन्होंने अंकिता द्वारा रिया पर जो आरोप लगाए गए, उसका जवाब देते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "पितृसत्ता की ये राजकुमारी साफतौर पर सुशांत के साथ अपने रिश्ते में हुई दिक्कतों को डील नहीं कर पाई थी। वो स्पष्ट रूप से लोकप्रियता चाहती है और इसे उन्होंने रिया को निशाना बनाने में अहम भूमिका निभाकर काफी हद तक हासिल भी किया है। इस पितृसत्ता को समझने की बजाय अंकिता जैसी महिला भीड़ का हिस्सा बन गई और उन्होंने अपना एजेंडा आगे बढ़ाने के लिए किसी की सदियों की मेहनत पर पानी फेर दिया है। अंकिता आपको ये बात एक्सेप्ट करने की जरूरत है कि सुशांत रिया से प्यार करते थे।"

उन्होंने आगे लिखा है, "आपसे नफरत करने वालों को लेटर लिखने से पहले, इस बात को समझ लें कि किसी के भी दिल में इतनी नफरत नहीं भरी है जितनी आपके अंदर भरी है।" शिबानी ने इस नोट को अंकिता लोखंडे को भी टैग किया है। इसके अलावा उन्होंने इसे अपनी इंस्टा टाइमलाइन पर भी पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "#BlazeItUpForRhea #justiceforrhea" (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने कराया कोविड टेस्ट, कोरोना नहीं ये थी जांच कराने की वजह)

क्या लिखा था अंकिता ने?

सुशांत केस में अंकिता लोखंडे एक्टर के परिवार के साथ खड़ी हैं। इस बीच वो सोशल मीडिया पर इस केस में चल रही जांच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। हाल ही में जब इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने पर रिया को जेल भेजा गया, तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर​के रिया को आडे हाथों लिया। अंकिता ने लिखा, "मीडिया मुझसे ये बार-बार पूछ रही है कि मुझे क्या लगता है, ये सुसाइड है या मर्डर? इसलिए मैं साफ करने के लिए बता दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि ये मर्डर है या इसके लिए कोई विशेष शख्‍स जिम्‍मेदार है। मैंने हमेशा मेरे दिवंगत दोस्‍त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय की बात कही है और मैं उसके परिवार के साथ खड़ी हूं और जांच एजेंसियों को सच बाहर लाना चाहिए।"

अंकिता ने आगे लिखा, "महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते, मुझे महाराष्ट्र राज्य सरकार/पुलिस और केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा है। जब मेरे लिए 'सौतन' और 'विधवा' जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल पब्‍लिक में हुआ, मैंने उस पर कभी जवाब नहीं दिया। मैं सिर्फ साल 2016 तक सुशांत और उसकी मेंटल हेल्थ बताने के लिए आगे आई। डियर हेटर्स! मान लेते हैं कि आपको अपने दोस्‍त के बारे में सब कुछ जरूर पता होगा कि उसकी जिंदगी और रिलेशनशिप में क्‍या चल रहा है। ये देखकर अच्‍छा लगा कि आखिरकार आप जाग गए, लेकिन काश आपको पहले होश आता और अपने दोस्‍त को किसी भी तरह के ड्रग न लेने की सलाह दी होती। उन्‍हें (रिया) सुशांत की मेंटल हेल्‍थ के बारे में पता था, क्‍योंकि उन्‍होंने पब्‍लिकली कहा कि वो डिप्रेशन में था।" (ये भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी की काफी बड़ी फैन हैं बेटी जीवा, वीडियो में देखें इसका सबूत)

अंकिता ने रिया का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए लिखा कि, "क्या उसे एक डिप्रेस शख्स को ड्रग्स लेने देना चाहिए था? कैसे मदद की जा रही थी? उस वक्‍त सुशांत के सबसे करीब थीं। एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत की बेहतरी के लिए सभी डॉक्‍टरों से को-ऑर्डिनेट कर रही थीं, दूसरी तरफ वह सुशांत के लिए ड्रग्‍स को-ऑर्डिनेट कर रही थीं। जो यह दावा करता हो कि वह किसी से बहुत प्‍यार करता है और उसकी मेंटल हेल्‍थ के बारे में जानता है, क्या वह उसे ड्रग्‍स लेने के लिए कहेगा? मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई करेगा तो क्‍यों न इसे लापरवाही और गैर-जिम्‍मेदाराना हरकत माना जाए। उसके मुताबिक, उसने सुशांत की फैमिली को ट्रीटमेंट के बारे में बता दिया था, लेकिन क्‍या सुशांत ड्रग्‍स लेता था, इस बारे में बताया? मुझे यकीन है कि ऐसा नहीं हुआ होगा क्‍योंकि, शायद वह खुद इसे एंजॉय करती थी और इसीलिए मुझे लगता है कि यह कर्म/किस्मत है।" (ये भी पढ़ें: बेटे युग के बर्थडे की तैयारियों में जुटे अजय देवगन, इस बार सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो पाएंगी काजोल)

इसके बाद आखिर में अंकिता ने लिखा, "अज्ञात के लिए छोटी सी सलाह, आप अपने दोस्‍त की रक्षा करें और मैं परिवार के साथ खड़ी हूं। लेकिन ये मेनटेन करें कि हम पर्सनली (डायरेक्‍टली या इनडायरेक्‍टली) एक-दूसरे के पास न आएं।"

12 साल से दोस्त हैं रिया और शिबानी

ये कोई पहला मौका नहीं, जब शिबानी ने रिया का पक्ष लिया हो। इससे पहले भी वो रिया का समर्थन कर चुकी हैं और इसके पीछे की वजह है दोनों की दोस्ती। दरअसल, रिया और शिबानी 12 साल से दोस्त हैं। रिया को लेकर शिबानी ने कहा था, रिया जब 16 साल की थी वो उन्हें तब से जानती हैं। वो मजबूत और स्पार्क जैसी चमकती हुई थी, लेकिन पिछले कुछ महीनों में उनकी जिंदगी को मैंने बदलते हुए देखा है। शिबानी ने रिया के परिवार के लिए कहा था कि, एक निर्दोष परिवार को तोड़ा जा रहा है और उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है।

फिलहाल, सुशांत सुसाइड केस की जांच सीबीआई के हाथों में है और सभी को उम्मीद है कि बहुत जल्द इस केस की गुत्थी सुलझ जाएगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis