रवीना टंडन ने 'टिप-टिप बरसा पानी' सॉन्ग पर बेटी संग बरिश में की खूब मस्ती, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) संग मुंबई की बारिश का जमकर मचा लिया है और इसका एक वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तो चलिए देखते हैं ये वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

रवीना टंडन ने 'टिप-टिप बरसा पानी' सॉन्ग पर बेटी संग बरिश में की खूब मस्ती, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 90 के दशक में बड़े पर्दे पर खूब धूम मचाई, जिसे आज भी उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और अब ऐसी ही धूम वो इन दिनों सोशल मीडिया पर मचा रही हैं। रवीना अक्सर अपने चाहने वालों के लिए कई मस्ती भरे वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।    

बताते चलें कि रवीना एक बिजनेस मीटिंग के दौरान अपने ड्रीम मैन अनिल थडानी से मिली थी। कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अनिल ने रवीना को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद 22 फरवरी 2004 को इस कपल ने पंजाबी और सिंधी रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई थी। इससे पहले साल 1995 में रवीना बेटी छाया और पूजा को गोद ले चुकी थी और उस वक्त जहां रवीना 21 साल की थीं, तो वहीं छाया 11 और पूजा 8 साल की थी। अनिल से शादी के बाद रवीना ने बेटे रणबीर और बेटी राशा थडानी को जन्म दिया। (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओपी सिंह ने एक्टर के बारे में बताई कई अनसुनी बातें)

Raveena Tandon

शेयर किया ये वीडियो

रवीना टंडन ने 27 जुलाई 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो और उनकी बेटी राशा को मुंबई की बारिश का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में बैकग्राउंड में फेमस सॉन्ग 'टिप-टिप बरसा पानी' के म्यूजिक को भी सुना जा सकता है। रवीना ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "मौसम प्यारा मौसम! और उस पर मेघा रे मेघा... हम खुद को रोक नहीं सके! हमें बस वहां जाना था और भीग जाना था! #monsoonmasti #mumbairains" खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 85 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

शेयर की थी बेटी की थ्रोबैक फोटो

बता दें कि कुछ समय पहले रवीना ने अपनी बेटी राशा के बचपन की कुछ थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा था, "हर दिन एक अलग याद... सबसे अच्छा समय वो होता है जब आप अपने छोटो को तैयार करने में घंटों बिता देते हैं, ये काफी मजेदार होता है और उसने अभी तक इसका विरोध करना नहीं सीखा है। #throwback #little @officialrashathadani" (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं जानते होंगे आप, 2016 में सुशांत से होने वाली थी शादी)

Rasha

Rasha

Rasha

इसके अलावा मां-बेटी की जोड़ी को अक्सर टिकटॉक वीडियो बनाते हुए भी देखा गया है। 27 अप्रैल 2020 को रवीना ने अपनी बेटी राशा के साथ एक टिकटॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में रवीना को 'ब्यूटी मोड चैलेंज' लेते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में वो पूछते हुए नजर आ रही हैं कि " ये ब्यूटी मोड क्या है? ये क्या करता है?" रवीना ने इस वीडियो को कैप्शन दिया था "पंद्रह साल की होने जा रही हूं" #freakymonday #Goingbackintime" (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)

डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में रवीना ने अपनी बेटी राशा के सोशल मीडिया पर आने को लेकर कहा था कि, "राशा सोशल मीडिया पर अभी तक नहीं है। वो अभी 12 साल की है। इस तरह के एक्सपोजर के लिए उसके लिए ये सही उम्र नहीं है। जब वो 14 या 15 साल की होगी, तो हम देखेंगे। अभी जब वो मुझे टीवी पर एपिसोड शूट करने या किसी और चीज के लिए बाहर जाते हुए देखती है, तो वो मुझे बताती है कि मुझे अपने बालों के साथ क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। वो मेरे द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों पर अपनी राय रखती है, वो मेकअप के बारे में मुझे बताती है।"

फिलहाल, रवीना टंडन अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं और वो इस कोरोना काल में सोशल मीडिया पर काफी वीडियो और फोटोज शेयर कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis