Nandish Sandhu से तलाक के बाद भारी कर्ज में डूबी थीं Rashami Desai, कहा- 'मैं 4 दिन तक सड़क पर थी'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने बताया कि 2016 में नंदीश संधू से तलाक के बाद उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nandish Sandhu से तलाक के बाद भारी कर्ज में डूबी थीं Rashami Desai, कहा- 'मैं 4 दिन तक सड़क पर थी'

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) पिछले दो दशकों से टेलीविजन इंडस्ट्री में हैं। अभिनेत्री ने कई पॉपुलर टीवी शोज के साथ-साथ कुछ रियलिटी शोज में भी काम किया है। जहां उनके काम ने हमेशा ही काफी सुर्खियां बटोरी हैं, वहीं एक ऐसा दौर भी था, जब उनकी पर्सनल लाइफ को भी काफी सुर्खियां मिली थीं। रश्मि ने अपने 'उतरन' को-स्टार नंदीश संधू को काफी दिनों तक डेट करने के बाद 2011 में उनसे शादी की थी। हालांकि, 2016 में रश्मि और नंदीश का तलाक हो गया। तलाक ने रश्मि को आर्थिक रूप से बहुत बुरी तरह प्रभावित किया था। 

नंदीश संधू से तलाक के बाद कर्ज में डूब गई थीं रश्मि देसाई

पारस छाबड़ा के यूट्यूब पॉडकास्ट पर 'दिल से दिल तक' की अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने उस समय एक घर खरीदा था और उन पर कुल 3.25-3.5 करोड़ रुपए का कर्ज था। उन्हें लगा कि सब कुछ ठीक है, लेकिन अचानक उनका शो बंद हो गया। रश्मि देसाई चार दिनों तक सड़क पर रहीं और अपनी 'ऑडी A6' कार में सोईं। उनका सारा सामान उनके मैनेजर के घर पर था और वह अपने परिवार से पूरी तरह अलग हो गई थीं।

rashmi desai

रश्मि देसाई ने बताया कि उन दिनों रिक्शा चालक 20 रुपए में खाना खा लेते थे। खाना प्लास्टिक की थैली में आता था, जिसमें दाल और चावल का मिश्रण होता था और साथ में दो रोटियां होती थीं। खाने में कुछ पत्थर होने के बावजूद भी उन्होंने उसे खाया। अभिनेत्री ने उन चार दिनों को बहुत मुश्किल बताया।

जब रश्मि देसाई को आता था सुसाइड करने का ख्याल

टीवी अभिनेत्री ने पारस छाबड़ा को आगे बताया कि जब उनका तलाक हुआ, तो उनके दोस्त भी सोचने लगे कि वह बहुत डिफिकल्ट हैं, क्योंकि वह अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाती थीं। वह अपने आप में सिमट कर रह जाती थीं। उनके परिवार को लगता था कि उनके सारे फैसले गलत थे। 'उतरन' अभिनेत्री ने किसी तरह अपना लोन चुकाया, लेकिन वह अभी भी हर समय बहुत तनाव में रहती थीं। वह सोती नहीं थीं और लगातार काम करती रहती थीं। उस समय रश्मि को लगने लगा था कि वह मर जाना पसंद करेंगी।

rashmi desai

रश्मि देसाई का वर्क फ्रंट

बता दें कि रश्मि देसाई दो दशकों से कुछ पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रही हैं, जिनमें 'परी हूं मैं', 'मीत मिला दे रब्बा', 'उतरन', 'इश्क का रंग सफेद', 'दिल से दिल तक' और 'नागिन 4' व 6 शामिल हैं। अभिनेत्री कुछ रियलिटी टीवी शोज जैसे 'जरा नचके दिखा 2', 'झलक दिखला जा 5', 'नच बलिए 7', 'बिग बॉस 13' और अन्य में भी दिखाई दी हैं। अभिनेत्री ने कई फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें 'कन्यादान', 'ये लंबी जुदाई', 'दबंग 2', 'सुपरस्टार' और हाल ही में रिलीज हुई 'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' शामिल हैं।

Rashmi Desai

रश्मि देसाई की लव लाइफः तलाक के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में आए 3 एक्टर, लेकिन नहीं बनी किसी से बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अब एक्ट्रेस अपनी लाइफ के अच्छे फेज में हैं और सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही हैं। तो रश्मि के इस खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis