Ranbir Kapoor ने बताया Alia Bhatt संग कैसे शुरू हुई थी उनकी लव स्टोरी, बोले- 'यह एक फ्लाइट में..'

एक्टर रणबीर कपूर ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी और आलिया भट्ट की स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ranbir Kapoor ने बताया Alia Bhatt संग कैसे शुरू हुई थी उनकी लव स्टोरी, बोले- 'यह एक फ्लाइट में..'

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) टिनसेलटाउन के पावर कपल्स में से एक हैं, जिन्होंने 2018 में डेटिंग शुरू की थी और अप्रैल 2022 में अपने घर पर सिर्फ करीबी लोगों के बीच शादी कर ली थी और उसी साल नवंबर में अपनी बेटी राहा का वेलकम किया था। हालांकि, अपनी डेटिंग लाइफ के शुरुआती फेज को कपल ने हर किसी से बचाकर रखा था। ऐसे में हर कोई उनकी लव स्टोरी की शुरुआत के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहता है। अब, रणबीर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की।

रणबीर कपूर ने अपनी और आलिया भट्ट की लव स्टोरी पर की बात

'Zerodha' के को-फाउंडर निखिल कामथ के साथ उनके टॉक शो 'People by WTF' पर बात करते हुए रणबीर ने खुलासा किया कि वह पहली बार आलिया से कैसे मिले थे। अभिनेता ने कहा कि वह पहली बार आलिया से तब मिले थे, जब वह संजय लीला भंसाली के साथ एक फोटो शूट करने वाले थे। तब आलिया सिर्फ 9 साल की थीं।

ranbir kapoor

रणबीर कपूर ने फ्लाइट में आलिया संग प्यार परवान चढ़ने का किया खुलासा

हालांकि, रणबीर और आलिया का प्यार तेल अवीव की उनकी फ्लाइट के दौरान में परवान चढ़ा। वे अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए मूवमेंट कोच के साथ काम करने के लिए शहर जा रहे थे, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया था। अभिनेता ने आगे बताया कि जब से उनका रोमांस शुरू हुआ, तब से वे साथ रहने लगे। 

उनके शब्दों में, "यह 2018 की बात है, हमने 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म पर काम करना शुरू किया। हमने जो पहला काम किया, वह यह था कि हम मूवमेंट कोच के साथ काम करने के लिए तेल अवीव गए और फ्लाइट में ही हमारी लव स्टोरी शुरू हुई। उस पहले दिन, यह शुरू हो गया। हम साथ रहने लगे। वह अकेली रहती थीं, मैं अकेला रहता था।"

alia bhatt-ranbir kapoor

Ranbir Kapoor एक बार फिर Alia Bhatt पर बयान देकर हुए ट्रोल, नेटिजंस ने उनके नेचर को बताया 'टॉक्सिक', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इसी बातचीत में रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया की तारीफ भी की और कहा कि वह कलरफुल पर्सन हैं, जो उन्हें हमेशा अच्छा फील कराती हैं। उन्होंने कहा कि वह आलिया का एक व्यक्ति, कलाकार, बेटी-बहन और मां के रूप में बहुत सम्मान करते हैं।

ranbir kapoor

जब नानी Soni Razdan ने नातिन Raha Kapoor की परवरिश पर की बात, अपनी पैरेंटिंग को भी किया याद, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, रणबीर कपूर के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis