Ram Charan-Upasana ने अपनी बेटी Klin Kaara के साथ घर पर सादगी भरे अंदाज में मनाई 'जन्माष्टमी'

हाल ही में, उपासना कामिनेनी ने राम चरण और अपनी बेटी क्लिन कारा के साथ जन्माष्टमी उत्सव की कुछ झलकियां साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ram Charan-Upasana ने अपनी बेटी Klin Kaara के साथ घर पर सादगी भरे अंदाज में मनाई 'जन्माष्टमी'

राम चरण और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) टिनसेल टाउन के पॉपुलर कपल हैं, जिनकी एक बेटी क्लिन कारा है। जब से उनकी बेटी का जन्म हुआ है, तब से दोनों हर त्योहार को अपनी बच्ची के साथ सेलिब्रेट करते हैं। 26 अगस्त 2024 को जब पूरे देश ने जन्माष्टमी का त्योहार मनाया, तब उपासना और राम ने भी इस पर्व को अपनी बच्ची के साथ मनाया।

उपासना कोनिडेला ने जन्माष्टमी पर बेटी क्लिन कारा संग की ट्विनिंग 

26 अगस्त 2024 को उपासना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्माष्टमी समारोह की कुछ झलकियां साझा कीं, जिनमें परिवार की भक्ति झलक रही थीं। एक फोटो में बिजनेसवुमेन अपनी बच्ची के साथ फर्श पर बैठी हुई दिखाई दे रही थीं, जबकि दोनों भगवान कृष्ण की पूजा कर रहे थे। मां-बेटी की जोड़ी ने मिलते-जुलते रंग के आउटफिट पहने थे। जहां उपासना ने पाउडर-ब्लू फ्लोरल कुर्ता सेट पहना हुआ था, वहीं क्लिन वन-पीस में क्यूट लग रही थीं। तस्वीर शेयर करते हुए उपासना ने लिखा, "अम्मा और कारा, सिंपल और क्यूट पूजा का समय #हैप्पीजन्माष्टमी।"

UPASANA

जन्माष्टमी की पूजा में राम चरण की मां भी हुईं शामिल

आखिरी तस्वीर में उपासना और क्लिन कारा के साथ राम चरण की मां सुरेखा कोनिडेला भी शामिल हुईं, जो छोटी बच्ची के साथ प्रार्थना करती नज़र आईं। उन्हें ब्लू कलर की साड़ी में देखा गया, जिस पर गोल्डन जरी वर्क किया गया था। अपनी इंस्टा स्टोरीज़ पर यह तस्वीर पोस्ट करते हुए उपासना ने लिखा, "नानम्मा लव #हैप्पीजन्माष्टमी।"

Ram Charan

राम चरण का फरबेबी राइम भी पूजा में आया नजर

अगली तस्वीर में राम चरण और उनका डॉगी राइम भी उनके साथ फ़्रेम में शामिल हुए। वे सभी मंदिर में भगवान कृष्ण की पूजा करते हुए नजर आए, जिस पर ब्राइट फूल लगे हुए थे। उन्होंने भगवान कृष्ण की मूर्ति के सामने कई तरह के भोग भी रखे हुए थे। इस बीच, क्लिन ने फर्श पर व्हाइट कलर के छोटे-छोटे पैरों के निशान भी छोड़े, जो उनके घर में कृष्ण के आगमन को चिह्नित करते हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उपासना ने लिखा, "नाना और राइम के साथ #happyjanmashtami।"

Ram Charan Baby Girl

फिलहाल, आपको उपासना द्वारा शेयर की गई जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis