Rakhi Sawant की हालत है गंभीर, पूर्व पति Ritesh ने किया खुलासा, तो Adil Durrani ने इसे बताया ड्रामा

एक्ट्रेस राखी सावंत इस समय बेहद कठिन दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि उनके गर्भाशय में ट्यूमर का पता चला है। हाल ही में, उनके पूर्व पति रितेश ने इस बारे में खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Rakhi Sawant की हालत है गंभीर, पूर्व पति Ritesh ने किया खुलासा, तो Adil Durrani ने इसे बताया ड्रामा

'एंटरटेनमेंट क्वीन' कही जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले साल से कठिन समय से गुजर रही हैं। पहले कैंसर से कठिन लड़ाई के बाद उनकी मां का आकस्मिक निधन, फिर अपने दूसरे पति आदिल से उनका अलगाव और अब उनके गर्भाशय (Uterus) में ट्यूमर का पता चला है। हाल ही में, उनके पूर्व पति रितेश ने राखी के कठिन समय के बारे में डिटेल्स शेयर की है।

राखी सावंत के पूर्व पति रितेश ने बताई उनकी हेल्थ अपडेट 

'न्यूज18 शोशा' को दिए इंटरव्यू में रितेश ने बताया कि राखी को जब सीने और पेट में दर्द महसूस हुआ, तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि कुछ टेस्ट के बाद डॉक्टर्स को राखी के गर्भाशय में एक ट्यूमर का पता चला। रितेश ने यह भी खुलासा किया कि डॉक्टरों को लगता है कि राखी को कैंसर है, लेकिन वे टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। 

rakhi

रितेश ने कहा, "सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं। उन्होंने उनके गर्भाशय में एक ट्यूमर का पता लगाया है। उनके पेट में भी दर्द था। डॉक्टरों ने संदेह जताया है कि यह कैंसर हो सकता है। टेस्ट किए जा रहे हैं। डॉक्टर्स ने सर्जरी की बात कही है, लेकिन वे पहले यह जांचना चाहते हैं कि यह कैंसर है या नहीं।"

रितेश ने आगे कहा कि लोग सोच रहे हैं कि यह एक और मजाक है, लेकिन असल में राखी गंभीर हैं। उन्होंने कहा कि यह कोई दूसरा ड्रामा नहीं है, जो राखी पैदा कर रही हैं। उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने को भी कहा। रितेश ने कहा, "यह मजाक की बात नहीं है। वह वास्तव में गंभीर है, लेकिन लोगों का एक वर्ग सोचता है कि वह विवाद पैदा कर रही हैं, जबकि अन्य सोचते हैं कि वह दिखावा कर रही हैं। जो लोग वास्तव में उन्हें जानते हैं, कृपया उनके ठीक होने की कामना करें, उनके लिए प्रार्थना करें।"

rakhi

राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने कहा- 'वह नाटक कर रही हैं'

राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने दावा किया है कि अभिनेत्री अपने लीक वीडियो मामले में जेल जाने से बचने के लिए 'नाटक रच रही हैं।' बता दें कि राखी सावंत पर सूचना और प्रौद्योगिकी अधिनियम (आईटी अधिनियम) की धारा 67 (ए) के साथ-साथ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की क्रमशः मानहानि और आपराधिक इरादे में संलिप्तता से संबंधित धारा 500, 504 और 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

rakhi

आदिल ने कहा, "कोई मेडिकल रिपोर्ट नहीं है। डॉक्टरों ने कुछ नहीं कहा है। हमें नहीं पता कि वह किस अस्पताल में है। अगर यह दिल का दौरा है, तो मुझे लगता है कि मरीजों को आमतौर पर ऑक्सीजन मास्क की जरूरत होती है, लेकिन उनके (राखी सावंत) के पास वह भी नहीं है। वह ऐसा सिर्फ इसलिए कर रही हैं, क्योंकि उन्हें जल्द ही पुलिस के सामने सरेंडर करना होगा। यह केवल जेल जाने से बचने का नाटक है।”

adil

बता दें कि आदिल खान दुर्रानी से पहले राखी की शादी रितेश से हुई थी। दोनों ने 'बिग बॉस 15' में भाग लिया था, लेकिन फरवरी 2022 में शो समाप्त होने के तुरंत बाद वे अलग हो गए थे।

फिलहाल, हम राखी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.