राजा चौधरी ने एक्स वाइफ श्वेता तिवारी-श्वेता सूद संग तलाक पर की बात, आरोपों पर दिया जवाब

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी ने हाल ही में, अपनी दूसरी पत्नी श्वेता सूद के साथ तलाक और एक्स गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा के साथ चीटिंग पर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राजा चौधरी ने एक्स वाइफ श्वेता तिवारी-श्वेता सूद संग तलाक पर की बात, आरोपों पर दिया जवाब

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी और उनके पूर्व पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) की लड़ाई और तलाक से सभी वाकिफ हैं। जब श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा की शिकायत की थी, तो पूरा देश उनके साथ खड़ा था, लेकिन बाद में राजा चौधरी के साथ प्रशंसकों को सहानुभूति हुई, जब वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 2' में दिखाई दिए थे, इसकी वजह से वह फाइनल तक भी पहुंच गए थे, लेकिन रियलिटी शो खत्म होने के बाद राजा कानूनी मामलों और पुलिस के साथ उलझ गए।

raja

(ये भी पढ़ें- विजय देवरकोंडा ने इवेंट में सबके सामने कहा कुछ ऐसा कि, शरमा गईं रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना)

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि, राजा और श्वेता ने बीते दिनों को भुला दिया है, क्योंकि पलक अपने पिता राजा से मिल चुकी हैं। मार्च 2021 में राजा आखिरकार तेरह साल बाद अपनी बेटी पलक से मिले, जिसके बाद वह वापस मुंबई शिफ्ट हो गए, क्योंकि वह अपनी बेटी पलक के साथ अधिक समय बिताना चाहते थे। अब राजा का नाम फिर से सुर्खियों में आ गया है, जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा ने उनके साथ अपने खराब संबंधों के बारे में बात की।

Raja Chaudhary

हाल ही में, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में राजा ने अपनी शराब पीने की समस्या से लड़ने के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया कि, वह अपनी शराब पीने की आदत के लिए उपचार लेते रहे हैं, लेकिन वह एक टूटे हुए दिल वाले व्यक्ति हैं। राजा ने यह भी साझा किया कि, उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि, वह यूपी में रहें और उन्होंने उन्हें मुंबई लौटने के लिए कहा। राजा ने यह भी बताया कि, उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी श्वेता तिवारी से जुड़ने की कोशिश की थी, लेकिन वह जवाब नहीं देती हैं।

raja

राजा ने अपनी बेटी पलक के साथ संबंधों के बारे में बात करते हुए साझा किया कि, वह उन्हें अनदेखा करती हैं, जबकि वह अक्सर उन्हें मैसेज या ईमेल करते हैं। यही नहीं, राजा ने इस बात पर भी खुलासा किया कि, कैसे उनकी दूसरी पत्नी श्वेता सूद अलग हो गई हैं और उनसे गुजारा भत्ता की मांग कर रही हैं। उन्होंने कहा कि, ''हां और वह मुझसे गुजारा भत्ता मांग रही हैं। हां, फिर से अदालत में चलें, आशा करते हैं कि, यह सुलझ जाए।''

shweta tiwari

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा 'सिंदूर' वाली तस्वीरें शेयर करने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'ड्रामेबाज')

राजा ने यह भी बताया कि, रियलिटी शो 'बिग बॉस 2' में उनकी उपस्थिति के बाद चीजें कैसे बदल गईं। उन्होंने साझा किया कि, पुलिस व उनकी पूर्व पत्नी श्वेता तिवारी उनके पीछे पड़ी थीं और यही वह समय था, जब वह अपनी पूर्व प्रेमिका श्रद्धा शर्मा से मिले थे। राजा ने कहा कि, ''मुझे याद है कि, मैं 'बिग बॉस' से बाहर था। पुलिस और श्वेता तिवारी मेरे पीछे पड़ी थीं। हर दिन मैं एक पुलिस स्टेशन जाता था। मुझे बरी कर दिया गया था। उस समय के आसपास मैं श्रद्धा शर्मा से मिला था। उन्होंने मुझे अपने घर पर रहने के लिए कहा। उन्होंने मुझे एक कमरा दिया। उन्होंने मुझ पर लगे आरोपों से लड़ने का विश्वास दिलाया। श्रद्धा एक कमाल की लड़की हैं। मैं उनसे बहुत जल्द मिलूंगा।''

raja chaudhary

राजा ने अपने धोखाधड़ी के आरोपों के बारे में भी बात की। उन्होंने साझा किया कि, वह रियलिटी शो 'इमोशनल अत्याचार' की शूटिंग कर रहे थे, जब यह हुआ। राजा ने कहा, ''हर कोई धोखा देता है, मैंने भी किया। यह एक शो 'इमोशनल अत्याचार' था, मुझे याद है। मुझे नहीं पता था कि, वो लोग ये गंदगी भी रिकॉर्ड कर रहे थे।''

raja and shradha

(ये भी पढ़ें- नागा चैतन्य ने रूमर्ड GF शोभिता धूलिपाला संग अपने रिश्ते की इशारों में की पुष्टि! कही ये बात)

खैर, हमें उम्मीद है कि, राजा चौधरी अपनी शराब पीने की आदत पर काबू पा लेंगे। फिलहाल, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis