दिशा संग शादी पर राहुल वैद्य की मां ने दिया ग्रीन सिग्नल, कहा, ‘मैं रिश्ते के लिए तैयार हूं’

बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टटेंट व राहुल वैद्य और दिशा परमार की स्पेशल बॉन्डिंग के बारे में सिंगर की मां गीता वैद्य ने एक इंटरव्यू में बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

दिशा संग शादी पर राहुल वैद्य की मां ने दिया ग्रीन सिग्नल, कहा, ‘मैं रिश्ते के लिए तैयार हूं’

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 14’ के कंटेस्टटेंट व सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने कुछ दिनों पहले नेशनल टेलीविज़न पर एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज करके सबको हैरत में डाल दिया था। इसके बाद से जहां एक तरफ राहुल अपनी स्पेशल फ्रेंड दिशा के जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सिंगर की मां गीता वैद्य (Geeta Vaidya) ने दोनों की रिलेशनशिप को एक ग्रीन सिग्नल दे दिया है। यही नहीं, इस बारे में गीता अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दिशा की खूब तारीफें करती नजर आई हैं, और इसके साथ में राहुल की मां ने ये भी कहा है कि उन्हें एक्ट्रेस से कोई प्रॉब्लम नहीं है।

गीता वैद्य के इंटरव्यू के बारे में बात करने से पहले ये जान लीजिए कि राहुल वैद्य इन दिनों बिग बॉस सीजन 14 में बतौर कंटेस्टटेंट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में खूब छाए हुए हैं। इसी कड़ी में कलर्स टीवी' के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 11 नवंबर 2020 को इस रियलिटी शो के एक एपिसोड का छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया गया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे राहुल वैद्य दिशा परमार को अपने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं। उन्होंने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज करते हुए उनका जवाब मांगा था। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान बेटे इब्राहिम का ऋतिक रोशन जैसा चाहते हैं बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए इसके पीछे की वजह)

राहुल वैद्य ने एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ डेटिंग को नकारा, अब बिग बॉस के घर में ढूंढेंगे अपना प्यार

इस रियलिटी शो में दिशा तो नहीं हैं, लेकिन राहुल को उम्मीद थी कि जब वो ये एपिसोड देखेंगी तो वो उनको जरूर इसका पॉजिटिव जवाब देंगी। शेयर किए गए वीडियो में राहुल को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि, 'आज से पहले मैं कभी इतना नर्वस नहीं हुआ, जितना कि आज हो रहा हूं। दिशा और मैं एक-दूसरे को दो साल से जानते हैं। क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा।'

अब आपको बताते हैं कि इस बारे में राहुल की मां का क्या कहना है? दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में गीता वैद्य ने कहा है कि उनके बेटे का दिशा से काफी अच्छा बॉन्ड है और एक्ट्रेस कई ख़ास मौकों पर उनके घर भी आ चुकी हैं। गीता ने कहा, “वे दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, उन्होंने एक साथ दो म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। वो राहुल की अच्छी दोस्त हैं और इसलिए वो हमारे घर भी आ चुकी हैं। लेकिन राहुल ने बिग बॉस के घर जाने से पहले हमें दिशा को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में नहीं बताया था। हमें भी शो पर उनकी फीलिंग्स का पता चल गया। मैं उनकी रिलेशनशिप के लिए तैयार हूं, और अगर दिशा को कोई प्रॉब्लम नहीं है, तो राहुल के घर आने पर हम चीजों को आगे बढ़ाने के बारे में बात करेंगे।” (ये भी पढ़ें: शहीर शेख और रुचिका कपूर की कोर्ट मैरिज की अनदेखी फोटोज व वीडियोज आए सामने, बेहद खुश दिखा कपल)

इसके अलावा राहुल की मां ने दिशा को एक अच्छी लड़की बताया और कहा कि अगर उनका शादी के प्रपोजल पर जवाब ‘हां’ में है, तो वो एक्ट्रेस को खुद कॉल करेंगी। गीता ने बताया, “दिशा हमारे घर कई बार आ चुकी है, लेकिन राहुल ने इस तरह की हमें कोई बात नहीं बताई। ये भी हो सकता है कि अब जब वो शो में घर के अंदर गए हैं तो उनके दिल में घंटी बजी होगी, उन्हें अपनी फीलिंग्स का एहसास हुआ होगा और तभी उन्होंने दिशा को नेशनल टेलीविज़न पर प्रपोज कर दिया। दिशा एक अच्छी लड़की हैं, और अगर उनका जवाब ‘हां’ है तो मैं उन्हें खुद फोन करूंगी।”

दिशा ने भेजा था अपना रिप्लाई

राहुल के प्रपोजल के करीब 10 दिन बाद दिशा परमार ने अपना रिप्लाई भेजा था। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैन्स को बताया था कि मैंने अपना जवाब भेज दिया है।

इससे पहले भी आ चुका है दिशा का रिएक्शन

इसके पहले 'द खबरी' ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिशा का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें देखा जा सकता है कि दिशा अपने दोस्तों के साथ केक काट रही हैं। इस दौरान वो अपने दोस्तों से कहती हैं, 'पता है आज का दिन कितना खास है।' तभी एक दोस्त पूछता है, 'हमारी वजह से ना?' इस पर दिशा जवाब देती हैं, 'और क्या यकीनन, तुम्हें क्या लगा।' तभी एक और दोस्त कहता है कि 'हमें लगा कि किसी ने तुम्हें नेशनल टीवी पर प्रपोज किया है।' ये सुनकर दिशा शर्म के मारे अपना चेहरा छुपाने लगती हैं और पीछे की तरफ चली जाती हैं। (ये भी पढ़ें: रिसेप्शन पर आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता संग किया रोमांटिक डांस, वीडियो में किस करते भी आए नजर)

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

'बॉम्बे टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में राहुल ने बताया था कि, “हम दोनों दो साल पहले कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। हम साथ में हैंगआउट करते हैं, लेकिन यह कहना जल्दबाजी होगी कि हम प्यार में हैं, लेकिन हां, हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं। दिशा बहुत ही सिंपल है और मुझे उसकी ये ख़ूबी पसंद है। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा।”

राहुल वैद्य ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “ईमानदारी से बताऊं तो दिशा परमार और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हमारे बीच कुछ भी नहीं चल रहा है। मेरी बहुत सी फीमेल फ्रेंड्स हैं, जिनके साथ मैं डिनर पर जाता हूं। बस अंतर ये है कि दिशा फेमस हैं, इसलिए उनके साथ मेरा नाम जोड़ दिया गया। मैं केवल दिशा ही नहीं कई फीमेल फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें डालता हूं, लेकिन उनके साथ मेरा कोई नाम नहीं जोड़ता। जब भी मैं दिशा परमार के साथ तस्वीरें शेयर करता हूं तो लोग चर्चा करने लगते हैं कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हमने साथ में म्यूजिक वीडियो किया है और हमारा मेंटल लेवल मैच करता है। इसलिए हम बेहतर दोस्त हैं।”

फिलहाल, ऐसा लग रहा है कि दिशा के एक बार साफ़ तौर पर ‘हां’ बोलने के बाद गीता वैद्य राहुल की ‘चट मंगनी पट ब्याह’ करवाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं। तो आपको राहुल और दिशा की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.