Rahul Vaidya ने खरीदी 2 करोड़ की शानदार 'Range Rover', बेटी Navya को दिया 'गुड लक' का क्रेडिट

हाल ही में, सिंगर राहुल वैद्य ने ब्लैक कलर की एक शानदार 'रेंज रोवर' कार खरीदी और अपने जीवन में सौभाग्य व समृद्धि लाने का क्रेडिट अपनी बेटी नव्या को दिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Rahul Vaidya ने खरीदी 2 करोड़ की शानदार 'Range Rover', बेटी Navya को दिया 'गुड लक' का क्रेडिट

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एक मशहूर गायक और टेलीविजन पर्सनैलिटी हैं। उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के पहले सीजन से अपने करियर की शुरुआत की और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्हें उनकी गायकी, विनम्र स्वभाव और मज़ेदार पर्सनैलिटी के लिए पसंद किया जाता है। हाल ही में, सिंगर ने एक शानदार ब्लैक 'रेंज रोवर' कार खरीदी।

राहुल वैद्य ने नई 'रेंज रोवर' कार के लिए बेटी नव्या को दिया सौभाग्य का क्रेडिट

राहुल वैद्य ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें खुलासा किया गया है कि उन्होंने एक शानदार ब्लैक रेंज रोवर कार खरीदी है। इसकी कीमत 2.8 करोड़ रुपए से 4.9 करोड़ रुपए के बीच है। सिंगर ने अपनी बेटी नव्या वैद्य को अपने जीवन में सौभाग्य लाने का क्रेडिट दिया। बता दें कि राहुल वैद्य ने टीवी अभिनेत्री दिशा परमार से शादी की है और उनकी एक बेटी नव्या हैं, जिनका जन्म 20 सितंबर 2023 को हुआ था। राहुल ने नई कार घर लाने पर पैपराजी से बातचीत की और कहा, “बेटी का आशीर्वाद है। घर में लक्ष्मी आई है।”

rahul

राहुल वैद्य को लग्जरी कारों का शौक है। नई ब्लैक रेंज रोवर उनके शानदार कार कलेक्शन में शामिल होगी, जिसमें एक 'मर्सिडीज', एक और 'रेंज रोवर' व एक 'ऑडी' शामिल है। संजय दत्त सहित कई अन्य हस्तियां रेंज रोवर की मालिक हैं। यह कार अपनी मजबूत, बिल्ट क्वालिटी, शानदार डिजाइन और हाई परफॉर्मेंस फीचर्स के लिए जानी जाती है।

rahul

दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य को कार खरीदने पर दी बधाई

जब राहुल ने अपनी नई कार के बारे में खबर शेयर की, तो कई फैंस और मशहूर हस्तियों ने उन्हें बधाई दी। हालांकि, सबसे खास मैसेज उनकी पत्नी की ओर से आया। दिशा ने अपने सोशल मीडिया पर नई कार के साथ राहुल की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "बधाई हो बेबी! तुम पर बहुत गर्व है!"

rahul

Shoaib-Dipika Kakar से Disha-Rahul Vaidya तक: जानें स्टार किड्स के नाम और उनके अर्थ के बारे में

राहुल वैद्य की प्रोफेशनल लाइफ

राहुल वैद्य ने अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 1' में भाग लेकर की थी। उन्होंने 'जो जीता वही सुपर स्टार' और 'म्यूज़िक का महा मुकाबला' जैसे अन्य शोज में भी भाग लिया। राहुल को तब ज़्यादा पॉपुलैरिटी मिली जब वह 'बिग बॉस 14' में उपविजेता बनकर उभरे और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11' में भाग लिया। वह वर्तमान में टीवी शो 'लाफ्टर शेफ़्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नज़र आ रहे हैं।

rahul

फिलहाल, हम भी राहुल वैद्य और उनके परिवार को नई कार के लिए बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis