रघु राम की एक्स-वाइफ सुगंधा गर्ग ने क्लिक की रिदम की पेरेंट्स संग खूबसूरत तस्वीरें, देखिए क्यूट फोटो

एक्टर रघु राम (Raghu Ram) और नताली डि लुसियो (Natalie Di Luccio) की बेटे रिदम (Rythm) संग कुछ बेहतरीन तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को रघु की पहली पत्नी सुगंधा गर्ग (Sugandha Garg) ने क्लिक किया है। यहां देखिए शानदार तस्वीरें।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

रघु राम की एक्स-वाइफ सुगंधा गर्ग ने क्लिक की रिदम की पेरेंट्स संग खूबसूरत तस्वीरें, देखिए क्यूट फोटो

बदलते समय और भाग-दौड़ भरी जिंदगी में कई बार युवा पीड़ी अपनी जरूरतों की वजह से ज्यादा जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहती। ऐसे में कई बार शादीशुदा जोड़े माता-पिता बनने के ख्याल को थोड़े समय के लिए त्याग देते हैं। हालांकि, बच्‍चा पैदा होना किसी वरदान से कम नहीं होता। जिस घर में बच्चे की किलकारियां गूंजती हैं, उस घर का माहौल अपने आप गुंजायमान हो जाता है। इसका बेहतरीन उदाहरण हाल ही में एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने रघु राम (Raghu Ram) और उनकी पत्नी नताली डि लुसियो (Natalie Di Luccio) हैं।

टीवी रियलिटी शो 'रोडीज' फेम रघु राम और नताली बीती 6 जनवरी को माता-पिता बने हैं। जहां एक ओर फैंस के साथ तमाम सेलेब्रिटीज ने रघु और नताली को पहली बार पेरेंट्स बनने पर ढेर सारी शुभकामनाएं दीं, वहीं रघु की पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग (Sugandha Garg) ने भी बेहद खास अंदाज में रघु और नताली को बधाई दी थी। सुगंधा ने हाल ही में रघु और उनके बेटे रिदम (Rythm) की एक क्यूट तस्वीर अपने शेयर की थी। इस तस्वीर में रघु रिदम को अपनी बाहों में लिए हुए हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ संग शोएब इब्राहिम ने शेयर की रोमांटिक फोटो, पोस्ट पर बहन सबा का आया मजेदार रिएक्शन)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

तस्वीर के साथ सुगंधा ने कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ‘समय बीतने के उपलक्ष्य में एक तस्वीर! दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। तुमने योधाओं के घर में जन्म लिया है।’ सुगंधा की इस तस्वीर पर रघु की पत्नी नताली ने ‘लव यू’ कमेंट भी किया था। यह देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं कि सुगंधा और नताली भी एक बेहतरीन बांड शेयर करती हैं।

आपको बताते चलें कि रघु राम और सुगंधा गर्ग ने साल 2006 में शादी रचाई थी, लेकिन शादी के 12 साल बाद यानि कि साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया। मगर तलाक लेने के बाद आज भी सुगंधा और रघु काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं, सुगंधा ने रघु और नताली कि रिदम के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक की हैं, जिन्हें रघु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ रघु ने तस्वीरें क्लिक करने का श्रेय सुगंधा को दिया है। वहीं, अब फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, कहा- विशाल आदित्य सिंह ने मेरे ऊपर कई बार उठाया हाथ)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, हाल ही में रघु राम और नताली ने रिदम की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। हालांकि, रघु और नताली ने जो तस्वीरें शेयर की थीं, उसमें रिदम का चेहरा नहीं दिख रहा था। मगर फैंस अभी भी बेसब्री से रिदम का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे हैं। इन दोनों तस्वीरों में रिदम अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रहे थे। जो तस्वीर नताली ने पोस्ट की थी, उसमें रिदम रघु की बाहों में थे, जबकि दूसरी तस्वीर में रिदम के क्यूट और छोटे से पैर नजर आ रहे थे। (ये भी पढ़ें: मां मोना शौरी के कार्बन कॉपी हैं अर्जुन कपूर, यकीन ना हो तो देख लीजिए ये खूबसूरत तस्वीर)

फिलहाल, रघु राम और उनकी पत्नी नताली डि लुसियो पहली बार माता-पिता बने हैं और दोनों ही पैरेंटहुड को काफी अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। वैसे रघु और सुगंधा के पोस्ट्स देखने के बाद यह साफ़ मालूम चल रहा है कि सुगंधा रघु और नताली के साथ एक बेहतरीन बांड शेयर करती हैं। आपको यह बांड कैसा लगा, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis