Radhika Merchant ने 'संगीत' में पहना 25,000 स्वारोवस्की और 3डी फ्लोरल डिटेलिंग वाला कस्टम लहंगा

बिजनेसमैन अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट ने अपने संगीत समारोह में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे से एक बार फिर हमारा दिल जीत लिया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने 'संगीत' में पहना 25,000 स्वारोवस्की और 3डी फ्लोरल डिटेलिंग वाला कस्टम लहंगा

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 2024 की अब तक की सबसे कूल ब्राइड हैं। वह 12 जुलाई 2024 को बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इससे पहले, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग रस्में धूमधाम से शुरू हो चुकी हैं और दुल्हन की लुकबुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। राधिका ने दुनिया भर के मशहूर डिजाइनर्स के कुछ बेहतरीन आउटफिट्स का चयन किया है और यह उनके फैशन सेंस के बारे में बहुत कुछ बताता है।

राधिका मर्चेंट ने अपनी डांस परफॉर्मेंस के लिए पहना मनीष मल्होत्रा ​​का कस्टम गोल्ड लहंगा

राधिका मर्चेंट ने अपने संगीत समारोह में डांस परफॉर्मेंस के लिए मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से एक कस्टम गोल्ड लहंगा चुना था। उनके आउटफिट को 25,000 स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजाया गया था, जिसने उनकी ड्रेस में चार-चांद लगा दिए थे। स्कर्ट के पूरे हिस्से में ब्लश पिंक से लेकर डार्क पिंक कलर तक की 3D फ्लोरल डिटेलिंग थी। राधिका के आउटफिट का डिज़ाइन विक्टोरियन एस्थेटिक्स से इंस्पायर्ड था, जिसमें सोने की फ़िलीग्री और क्रिस्टल के फूल शामिल थे।

radhika

radhika

राधिका ने अपनी स्कर्ट को स्वारोवस्की-एम्बेलिश्ड स्ट्रैपी ब्लाउज और फ्लोरल-एक्सेंटेड गोल्डन दुपट्टे के साथ पेयर किया था। अपने लुक को सिंपल रखने के लिए राधिका ने हाई पोनीटेल और सॉफ्ट मेकअप चुना था। एक्सेसरीज की बात करें, तो राधिका ने डायमंड एंड रूबी से जड़ा हुआ हैवी चोकर नेकपीस व मैचिंग इयररिंग्स चुना था। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने डायमंड कड़ा भी पहना था। वह स्टेज पर खुशी से नाचती हुई नज़र आईं, जिसने सभी का दिल जीत लिया था।

radhika

radhika

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'हल्दी' में पहना Anamika Khanna का कस्टम-मेड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

संगीत समारोह के लिए राधिका मर्चेंट का लुक

राधिका मर्चेंट ने अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन से एक लहंगा चुना था। इसमें पिंक एंड रोज-गोल्ड के अंडरटोन और जटिल स्वारोवस्की क्रिस्टल एम्बेलिश्ड के साथ एक गोल्डन सिल्हूट था। उन्होंने अपनी स्कर्ट को मैचिंग चोली के साथ पहना था, जिसमें ऑफ-शोल्डर स्लीव्स, टैसल डिटेलिंग और पीछे एक जुड़ा हुआ ट्रेल था। राधिका ने अपनी प्री-वेडिंग डायमंड नेकलेस को एक दुर्लभ ओपल के साथ फिर से पहना था। उन्होंने अपने लुक को डायमंड इयररिंग्स और मैचिंग डायमंड ब्रेसलेट के साथ निखारा था। 

radhika

radhika

Anant-Radhika की हल्दी: Mukesh ने बेटे Akash संग दिया पोज, तो Tina अपनी बहू Khrisha के साथ आईं नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मोसालू समारोह के लिए राधिका मर्चेंट का रॉयल लुक

राधिका मर्चेंट अपने मोसालू समारोह के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से एक बंधनी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 35 मीटर के बंधेज से बने डुअल कलर के लहंगे में गोल्ड जरदोजी की कढ़ाई और रानी पिंक कलर के बनारसी ब्रोकेड पर गुजराती प्रिंट थे। स्कर्ट के किनारों पर दुर्गा मां के श्लोक भी कढ़ाई किए गए थे।

radhika

इसके अलावा, राधिका की चोली का डिज़ाइन एक विंटेज कोटी से प्रेरित था। उन्होंने अपनी मां शैला मर्चेंट की मामेरू ज्वेलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया था, जिसमें एक गोल्डन चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, चूड़ियां और उनके लटके हुए बालों को सजाने के लिए एक खूबसूरत हेयर एक्सेसरी शामिल थी।

फिलहाल, हम राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लुक से सरप्राइज हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis