Radhika Merchant ने अपनी विदाई के लिए मल्टी-पैनल्ड लहंगे के साथ पहनी रियल गोल्ड 'कर्चुपी' वर्क चोली

अपनी विदाई समारोह के लिए राधिका मर्चेंट ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से खरीदा हुआ मल्टी-पैनल बनारसी लहंगा और रियल गोल्ड वर्क वाली चोली पहनी थी। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने अपनी विदाई के लिए मल्टी-पैनल्ड लहंगे के साथ पहनी रियल गोल्ड 'कर्चुपी' वर्क चोली

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की 12 जुलाई 2024 को हुई बहुप्रतीक्षित शादी हर मायने में काफी ग्रैंड थी। एनर्जेटिक सेलेब बारातियों से लेकर इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज की मौजूदगी तक, यह साल 2024 की सबसे बड़ी शादी थी। दुल्हन राधिका मर्चेंट अपनी शादी के लिए ट्रेडिशनल 'पनेतर' लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन यह उनका विदाई लुक था, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

राधिका मर्चेंट ने अपनी विदाई के लिए मल्टी-पैनल्ड लहंगे के साथ पहनी रियल गोल्ड वर्क चोली

अपनी विदाई रस्म के लिए राधिका मर्चेंट ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से सनसेट के कलर्स में मल्टी-पैनल वाला बनारसी लहंगा पहना था। उन्होंने लहंगे को एक बेहतरीन चोली के साथ कैरी किया था, जिसमें रियल गोल्ड का 'कर्चुपी' वर्क हुआ था, जो कच्छ की पारंपरिक आबो और समृद्ध विरासत से प्रेरित था।

radhika

radhika

राधिका ने खूबसूरत लहंगे के साथ रेड कलर का बुना हुआ बनारसी दुपट्टा कैरी किया था। दुपट्टे के अलावा राधिका ने रेड कलर का घूंघट भी लिया हुआ था, जिस पर जालीदार डिज़ाइन थी। उन्होंने अपने लुक को चोकर, लेयर्ड डायमंड एंड एमराल्ड नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, कड़ा, हाथ फूल और मांग टीका के साथ कंप्लीट किया था। गजरे से सजे जूड़े और हल्के मेकअप के साथ राधिका ने अपने खूबसूरत लुक को पूरा किया था।

radhika

radhika

Anant Ambani-Radhika Merchant अपने प्री-वेडिंग इवेंटस की अनदेखी तस्वीरों में प्यार में डूबे आए नजर। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट अपनी शादी में 'पनेतर' स्टाइल के लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत

अपनी शादी में राधिका मर्चेंट ने मशहूर डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला का खूबसूरत आइवरी कलर का 'पनेतर' स्टाइल का लहंगा चुना था। उनके आउटफिट में आइवरी जरदोजी कट-वर्क था, जिसमें एक डिटैचेबल ट्रेल के साथ एक ट्रेलिंग घाघरा शामिल था। इसके अलावा, इसमें 5-मीटर का हेड वेल और दुपट्टा भी था।

radhika

राधिका ने अपने लुक को फुल कढ़ाई वाले रेड शोल्डर दुपट्टे के साथ उभारा था, जो उन्हें परफेक्ट लुक दे रहा था। राधिका ने अपने लुक को पारंपरिक विरासत की ज्वेलरी के साथ निखारा था, जिसे उनकी नानी मां और बहन ने अपनी-अपनी शादियों में पहना था। उनके पोल्की ज्वेलरी में एक बड़े डायमंड एंड एमराल्ड नेकपीस, एक चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और एक मांग टीका शामिल था।

radhika

Nita Ambani ने अपनी मेहंदी में लिखवाया पूरे परिवार का नाम, राधा-कृष्ण की तस्वीर ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट निश्चित रूप से एक कूल ब्राइड हैं और इसका सबूत अनंत अंबानी की बारात की एक अनदेखी झलक में देखा गया। क्लिप में पिंक शेरवानी और साफा पहने मुकेश अंबानी अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट का हाथ थामे हुए वेन्यू में एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे थे, जहां सभी बाराती एकत्र हुए थे।

radhika

दुल्हन ब्राइट पिंक कलर के लहंगा-चोली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिस पर जटिल गोल्डन वर्क किया गया था, जिसे उन्होंने चोकर और झुमके के साथ पहना था। वह खुशी-खुशी बारात की ओर जाती हुई दिखाई दीं और बाद में वह सभी के साथ डांस करते हुए भी नजर आईं।

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राधिका मर्चेंट के विदाई लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis