Radhika Merchant ने क्रूज पार्टी में पहनी 3 लाख रुपए की विंटेज Dior ड्रेस, 22 लाख का बैग लिए आईं नजर

राधिका मर्चेंट ने इटली के पोर्टोफिनो में आयोजित अपनी क्रूज पार्टी के आखिरी इवेंट 'ला डोल्से वीटा' में विंटेज डायर ड्रेस पहनी थी। इसके साथ उन्होंने एक बेहद महंगा बैग भी कैरी किया था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने क्रूज पार्टी में पहनी 3 लाख रुपए की विंटेज Dior ड्रेस, 22 लाख का बैग लिए आईं नजर

गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टी के बाद बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए एक शानदार क्रूज शिप पर चार दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया। इटली से फ्रांस और वापस इटली की जर्नी की थीम 'La Vita E Un Viaggio' (जीवन एक यात्रा है) थी। पहली प्री-वेडिंग पार्टी के विपरीत अंबानी परिवार ने इस जश्न को मीडिया की नजरों से दूर रखा।

राधिका मर्चेंट ने क्रूज प्री-वेडिंग के आखिरी इवेंट में पहनी विंटेज डायर ड्रेस

हाल ही में, हमें अंबानी परिवार के एक फैन पेज के जरिए होने वाली प्यारी दुल्हन राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की एक झलक देखने को मिली। इटली के खूबसूरत पोर्टोफिनो में आयोजित चार दिवसीय पार्टी के आखिरी इवेंट 'ला डोल्से वीटा' में राधिका पिंक कलर की मिडी ड्रेस में नजर आईं। फैन पेज के अनुसार, राधिका ने 1959 की एक विंटेज क्रिश्चियन डायर कॉकटेल ड्रेस पहनी थी।

radhika

radhika

Anant Ambani की क्रूज पार्टी की इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

3.19 लाख रुपए में हुई थी राधिका की डायर कॉकटेल ड्रेस की नीलामी

रास्पबेरी सिल्क फेल कॉकटेल ड्रेस में वेस्ट पर वर्टिकल बो के साथ क्रम्ब-कैचर बोडिस है, जिसकी कीमत शुरू में 1500 से 2000 अमेरिकी डॉलर के बीच थी, जो वर्तमान में लगभग 1.25-1.66 लाख रुपए है। हालांकि, जब विंटेज क्लोदिंग एक्सपर्ट 'डोरिस रेमंड' ने इसे नीलामी के लिए रखा, तो 2016 में यह ड्रेस बहुत अधिक कीमत पर बिकी। 'डायर हाउते कॉउचर' ड्रेस की नीलामी 3840 अमेरिकी डॉलर यानी 3,19,416 रुपए में हुई।

radhika

radhika

(Photo Credit: Ambani fan page)

राधिका मर्चेंट ने अपनी विंटेज डायर ड्रेस के साथ महंगे एक्सेसरीज का किया चयन

दुल्हन राधिका ने अपनी विंटेज ड्रेस की खूबसूरती को और भी निखारने के लिए 22.5 लाख रुपए की कीमत का बेहद महंगा 'हर्मीस मिनी केली पिंक एंड फ्यूशिया बैग' कैरी किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पूरे लुक की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए 'Manolo Blahnik' के हैंगिसी फ्लैट्स भी चुने थे। इन पंप्स की कीमत 99,319 रुपए है। राधिका ने अपने लुक को पोनीटेल पर बंधे स्कार्फ, खूबसूरत इयररिंग्स और स्लीक नेकपीस से पूरा किया था और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखीं।

radhika

radhika

Nita Ambani ने बेटे की ​क्रूज पार्टी में पहनी महंगी ड्रेस, 3 करोड़ की नीलम जड़ित घड़ी ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई 2024 में करेंगे शादी

कुछ दिन पहले, अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए 'सेव-द-डेट' इनविटेशन जारी किया था। वे 12 जुलाई 2024 को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बधेंगे। तीन दिवसीय ग्रैंड वेडिंग की शुरुआत उनके 'शुभ विवाह' से होगी, उसके बाद 13 जुलाई 2024 को 'शुभ आशीर्वाद' होगा। अनंत और राधिका का विवाह समारोह 'मंगल उत्सव' 14 जुलाई 2024 को होगा। सभी समारोह मुंबई के 'जियो वर्ल्ड सेंटर' में होंगे।

anant

फिलहाल, आप दुल्हन राधिका मर्चेंट के विंटेज डायर ड्रेस में लुक के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.