Radhika Merchant 'कॉकटेल नाइट' में कस्टम-मेड पिंक गाउन में दिखीं स्टनिंग, Anant ने चुना फॉर्मल लुक

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की कॉकटेल नाइट से उनकी कुछ झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Radhika Merchant 'कॉकटेल नाइट' में कस्टम-मेड पिंक गाउन में दिखीं स्टनिंग, Anant ने चुना फॉर्मल लुक

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग पार्टी 1 मार्च से पूरे जोर-शोर से शुरू हो चुकी है और हर गुजरते पल के साथ हम इसकी कुछ अनमोल झलकियां देख रहे हैं। ऐसे में हमें होने वाले दूल्हा-दुल्हन की पहली झलक मिली है, जो वाकई बेहद प्यारी है।

अनंत अंबानी की कॉकटेल पार्टी से उनकी पहली झलक

अंबानी फैमिली के एक फैनपेज ने होने वाले दूल्हे अनंत अंबानी की पहली झलक शेयर की, जो कॉकटेल पार्टी में बेहद खुशी बिखेरते हुए नजर आए। स्पेशल डे के लिए उन्होंने एक फॉर्मल लुक चुना था। उन्होंने एक व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर पहना था। एक डायमंड ब्रोच, एक जेल्ड हेयरडू और उनकी मिलियन-डॉलर की मुस्कान ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। 

anant ambani

Image Courtesy

अपनी कॉकटेल नाइट में पिंक गाउन में स्टनिंग दिखीं राधिका

इसके अलावा, हमें होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट की भी कुछ झलकियां मिलीं, जिनमें वह पिंक गाउन और फिटेड ब्लाउज़ में सजी हुई थीं। एक फोटो में राधिका अपने होने वाले पति अनंत अंबानी के साथ खड़ी नजर आईं। होने वाली दुल्हन ने अपने लुक को डायमंड नेकपीस और मैचिंग डायमंड इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। ग्लैमरस मेकअप और लहराते बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे। हम अनंत की भाभी श्लोका मेहता को भी राधिका के ठीक बगल में खड़े हुए देख सकते हैं और वह फ्रिल्ड डिटेलिंग के साथ रेड कलर के ऑफ-शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

radhika merchant

radhika merchant

Image Courtesy

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए 'प्यार हुआ' गाने पर डांस प्रैक्टिस करते दिखे Mukesh-Nita... वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका का गाउन है 'मेट गाला 2022' में ब्लेक लाइवली द्वारा पहने गए गाउन जैसा

1 मार्च 2024 को अपनी कॉकटेल नाइट के लिए राधिका मर्चेंट 'वर्साचे' ब्रांड की पिंक कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस में नजर आईं। कस्टम हाउट आउटफिट में वेस्ट के पास कुछ लेसी डिटेलिंग के साथ-साथ शिमरी एम्बेलिश्मेंट शामिल हैं। यह वैसी ही ड्रेस है, जिसे अमेरिकी अभिनेत्री ब्लेक लाइवली ने अपने 2022 के मेट गाला लुक के लिए पहना था। हालांकि, ब्लेक ने मैचिंग कलर के दस्ताने भी पहने थे और मेट गाला की सह-अध्यक्षता के लिए अपने गाउन में एक बड़ा निशान लगाया था, लेकिन कॉकटेल नाइट में राधिका ने इससे परहेज किया था।

radhika merchant

Anant Ambani की प्री-वेडिंग में Nita-Mukesh ने दी भावुक स्पीच, स्पेशल नोट से हुआ मेहमानों का स्वागत, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

राधिका ने अपने गाउन को डायमंड ज्वेलरी और ग्लैम मेकअप से किया स्टाइल

अनंत अंबानी की मंगेतर ने अपने कस्टम-मेड 'वर्साचे' आउटफिट को डायमंड ज्वेलरी के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने येलो स्टोन वाला एक यूनिक हार चुना था, साथ ही एक स्लीक कंगन और हार्ट शेप की बालियां भी कैरी की थी। इसके अलावा, राधिका ने ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना था, जिसमें रेड और हाइलाइटेड चीक्स, शिमरी न्यूड लिपस्टिक, शाइनी आईशैडो, पतले आईलाइनर स्ट्रोक और डिफाइन्ड ब्रोज शामिल थीं। सॉफ्ट कर्ल की कुछ लटों के साथ उनके साइड-पार्टेड हेयरस्टाइल ने उनके लुक को पूरा किया था। 

radhika merchant

Anant-Radhika की कॉकटेल नाइट में Isha Ambani ने बेटी Aadiya संग दिया पोज, 3डी गाउन में दिखीं स्टनिंग, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, कॉकटेल नाइट से अनंत और राधिका की झलक आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis