Radhika Merchant 'तमारा राल्फ' के व्हाइट गाउन में दिखीं स्टनिंग, रोज एक्सेसरी ने खींचा ध्यान

हाल ही में, हमें बिजनेसमैन अनंत अंबानी की क्रूज पार्टी से राधिका मर्चेंट की कुछ झलकियां मिली हैं, जिनमें व्हाइट गाउन पहने हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Radhika Merchant 'तमारा राल्फ' के व्हाइट गाउन में दिखीं स्टनिंग, रोज एक्सेसरी ने खींचा ध्यान

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई 2024 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी से पहले कपल के लिए दो प्री-वेडिंग बैश होस्ट किए गए, जिनमें से एक जामनगर में और दूसरा इटली से फ्रांस तक के सफर में क्रूज पार्टी थी। अब, हाल ही में क्रूज पार्टी से राधिका की कुछ अन्य झलकियां सामने आई हैं।

राधिका मर्चेंट व्हाइट 'तमारा राल्फ़ ड्रेस' में दिखीं रॉयल प्रिंसेस

पॉपुलर बॉलीवुड फिल्म निर्माता और स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने 13 जून 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राधिका मर्चेंट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह मशहूर डिजाइनर तमारा राल्फ के स्प्रिंग-समर 2024 कलेक्शन से एक साटन गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। राधिका के ड्रेप्ड गाउन में कोर्सेटेड बस्टियर और नेकलाइन थी। वहीं, वेस्टलाइन पर सिल्क और क्रिस्टल जड़े गुलाबों से सजी ड्रामेटिक ओवरस्कर्ट ने उनके आउटफिट में अट्रैक्टिव टच एड कर दिया था।

radhika merchant

radhika merchant

Anant-Radhika के क्रूज सेलिब्रेशन की पहली ऑफिशियल फोटोज में दुल्हन के फैशन लुक्स हुए डिकोड। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका ने अपनी ड्रेस के साथ मिनिमल डायमंड ज्वेलरी पेयर की थी, जिसमें स्टड, ब्रेसलेट और एक चंकी डायमंड रिंग शामिल थी। हालांकि, ये उनकी हेयर एक्सेसरी थी, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया। दरअसल, बालों को खुला रखते हुए उन्होंने क्रिस्टल रोज हेयर एक्सेसरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था। तस्वीरों के साथ रिया ने लिखा, "दुल्हन राधिका मर्चेंट अपने उत्सव के लिए। तमारा राल्फ के साथ हमेशा सबसे अच्छा हॉट कॉउचर।"

radhika merchant

radhika merchant

जब राधिका मर्चेंट ने पहना 'लव लेटर्स' लिखा हुआ गाउन

अंबानी फैमिली ने 29 मई 2024 को अनंत और राधिका के लिए उनके दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत की थी। क्रूज पर लंच होने के बाद एक 'स्टारी नाइट' इवेंट रखा गया था, जिसमें राधिका ने अपनी ड्रेस से हर किसी को चौंका दिया था। 'वेस्टर्न फॉर्मल' ड्रेस कोड का घ्यान रखते हुए राधिका ने रॉबर्ट वुन द्वारा डिज़ाइन किया गया शिफॉन गाउन पहना था, जिस पर अनंत द्वारा उन्हें लिखे गए लव लेटर्स प्रिंट किए गए थे। 

radhika merchant

Radhika Merchant ने क्रूज बैश में 'ननद' Isha Ambani संग दिल खोलकर किया था डांस, Nita ने भी बिखेरा था जलवा, झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें

वोग में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक राधिका ने कहा था, "उन्होंने मेरे जन्मदिन पर मुझे यह लंबा पत्र लिखा था कि मैं उनके लिए क्या मायने रखती हूं। मैं इसे आने वाली पीढ़ियों के लिए चाहती थी। मैं इसे अपने बच्चों और नाती-नातिनों को दिखाना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि 'यह हमारा प्यार था'।''

radhika merchant

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राधिका का साटन गाउन आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.