Radhika Merchant ने अपने गाउन पर छपवाया Anant का लव लेटर, कहा- 'बच्चों को दिखाना चाहती हूं...'

22 वर्ष की उम्र में बिजनेसमैन अनंत अंबानी ने अपनी GF राधिका मर्चेंट के लिए एक हैंड रिटेन लेटर लिखा था, जिसे उन्होंने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में अपने गाउन पर प्रिंट करवाया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने अपने गाउन पर छपवाया Anant का लव लेटर, कहा- 'बच्चों को दिखाना चाहती हूं...'

उद्योगपति अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी। जब वे अपने दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर थे, तो उन्हें तुरंत ही लगाव महसूस हुआ था। जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और अब वे जुलाई 2024 में शादी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, ग्रैंड वेडिंग से पहले अनंत और राधिका अपने प्यार से दुनिया को खुश कर रहे हैं और उनका चार दिवसीय क्रूज सेलिब्रेशन उसी का सबूत था। जहां प्री-वेडिंग बैश की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वहीं पहले दिन से राधिका का लुक सभी का दिल जीत रहा है।

राधिका मर्चेंट ने पहना अपने होने वाले पति अनंत अंबानी के लव लेटर से प्रिंटेड कस्टम गाउन

जैसे ही पालेर्मो, सिसिली में क्रूज स्टार्ट हुआ, अंबानी-मर्चेंट परिवार ने मेहमानों के लिए लंच का आयोजन किया। उसके बाद बैकस्ट्रीट बॉय के परफॉर्मेंस ने इसे एक यादगार नाइट बना दी। पहले कार्यक्रम की थीम एक स्टाररी नाइट थी और इसका एक फॉर्मल ड्रेस कोड था। हालांकि, दुल्हन राधिका ने भीड़ से अलग दिखने और अपने लुक से सबका ध्यान खींचने का प्रयास किया। उन्होंने रॉबर्ट वुन द्वारा डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था।

radhika

इसका एक खास महत्व था, क्योंकि राधिका ने अपने गाउन पर एक लव लेटर छपवाया था, जिसे अनंत ने लिखा था। जी हां, 22 साल की उम्र में राधिका को अपने बॉयफ्रेंड अनंत से एक हैंड रिटेन लव लेटर मिला था। इस ड्रेस पर राधिका के लिए अनंत की गहरी भावनाओं को प्रिंट किया गया था। दुल्हन राधिका ने अपने लुक को लेयर्ड नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। हल्का मेकअप और ओपन-पिन स्ट्रेट हेयर ने उनके लुक को पूरा किया था।

radhika

गाउन के महत्व के बारे में बात करते हुए एक्साइटेड राधिका ने खुलासा किया कि अनंत ने उनके 22वें जन्मदिन पर एक लंबा लेटर लिखा था। इसके जरिए अनंत ने बताया था कि वह उनके लिए क्या मायने रखती हैं। राधिका ने आगे कहा कि वह अपने बच्चों और ग्रैंडचिल्ड्रेन्स को इसे दिखाना चाहती हैं। उनके शब्दों में, "उन्होंने मेरे जन्मदिन पर मुझे यह लंबा पत्र लिखा था कि मैं उनके लिए क्या मायने रखती हूं। मैं इसे आने वाली जनरेशन के लिए चाहती थी, मैं इसे अपने बच्चों और नाती-नातिनों को दिखाना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि 'यही हमारा प्यार था'।"

radhika

Anant-Radhika के क्रूज सेलिब्रेशन की पहली ऑफिशियल फोटोज आईं सामने, दुल्हन के फैशन लुक्स हुए डिकोड। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका का अपनी प्री-वेडिंग बैश में प्रिंसेस लुक

राधिका ने कोटे डी'अज़ूर के पानी के कलर से मैचिंग ब्लू शेड्स वाली एक कस्टम वर्साचे ड्रेस चुनी थी। अमेरिकन ज्वेलरी डिजाइनर लोरेन श्वार्ट्ज ने हीरे से घिरे एक दुर्लभ ब्लू ओपल वाले नेकलेस के साथ उनके लुक को और भी निखारा था। नेकलेस का इमोशनल महत्व भी है, क्योंकि ब्लू ओपल राधिका का बर्थस्टोन है, जबकि दूल्हे का बर्थस्टोन डायमंड है। लुक के बारे में बात करते हुए राधिका ने 'वोग' को बताया कि वह रोमांटिक और यंग महसूस करना चाहती थीं। उन्होंने कहा, "मैं चाहती थी कि यह सिर्फ़ रोमांटिक और यंग हो।"

radhika

Radhika Merchant ने क्रूज बैश में 'ननद' Isha Ambani संग दिल खोलकर किया डांस, Nita ने भी बिखेरा जलवा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत और राधिका ने अपनी पहली प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान 'हस्ताक्षर समारोह' के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाया और उन्होंने एक क्रूज पर अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान अपने 'प्यार के वादे' का जश्न मनाया। खैर, राधिका की लव लेटर प्रिंटेड ड्रेस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.