Radhika Merchant ने पेरिस ओलंपिक में पहना 2.12 लाख का ऑरेंज आउटफिट, एक्सपेंसिव बैग किया कैरी

हाल ही में, न्यूली मैरिड कपल राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी को पेरिस में ओलंपिक गेम्स का लुत्फ उठाते देखा गया, जहां राधिका एक्सपेंसिव आउटफिट में नजर आईं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Radhika Merchant ने पेरिस ओलंपिक में पहना 2.12 लाख का ऑरेंज आउटफिट, एक्सपेंसिव बैग किया कैरी

न्यूली मैरिड कपल अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी पत्नी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) व फैमिली के साथ 'ओलंपिक गेम्स 2024' में भाग लेने के लिए पेरिस गए थे, जहां से उनकी कई झलकियां सामने आई हैं। हालांकि, यह राधिका का ब्राइडल ग्लो और उनका लुक था, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

पेरिस ओलंपिक के पहले लुक के लिए राधिका मर्चेंट ने चुनी ऑरेंज ड्रेस

हाल ही में, अंबानी फैमिली के एक फैन पेज ने 'पेरिस ओलंपिक गेम्स 2024' से राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें न्यूली मैरिड कपल हाथों में हाथ डाले चलते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में दोनों को ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल के साथ बात करते हुए देखा गया। हालांकि, यह उस दिन के लिए पहनी गई राधिका की ड्रेस थी, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया। 

RADHIKA MERCHANT

उन्होंने इस खास डे के लिए मेडुसा ट्विल क्रॉप टॉप पहना था, जिसे 'Versace' ब्रांड की प्लीटेड ट्विल मिनीस्कर्ट के साथ पेयर किया गया था। टॉप की बात करें, तो यह ग्रीक पौराणिक कथाओं से प्रेरित है, जिसमें गोल्ड-टोन बटन के साथ-साथ मोटिफ डिटेल्स भी हैं। इसके अलावा, बॉक्स-प्लीट्स वाली ट्विल हाई-राइज़ स्टाइल ऑरेंज मिनीस्कर्ट ने उनके लुक को कूल व स्टाइलिश बना दिया था। राधिका ने अपने लुक को नो-मेकअप के साथ बालों को पीछे की ओर बांधकर पूरा किया था।

RADHIKA MERCHANT

हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि राधिका के इस आउटफिट की कीमत बेहद ज्यादा थी। जी हां, राधिका के टॉप की कीमत 1,07,938 रुपए है, जबकि स्कर्ट की कीमत 1150 यूरो है, जो इंडियन करेंसी के अनुसार, 1,04,087 रुपए है। कुल मिलाकर, राधिका के आउटफिट की कीमत 2,12,025 रुपए है। हालांकि, टॉप अब 62,450 रुपए की रियायती कीमत पर उपलब्ध है।

RADHIKA MERCHANT

RADHIKA MERCHANT

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

राधिका ने व्हाइट स्नीकर्स, मिनिमल ज्वेलरी और एक क्रॉसबॉडी बैग के साथ अपने स्टाइलिश लुक को पूरा किया था। उनका बेल्वेडियर मैसेंजर बैग 'गोयार्ड' ब्रांड का था, जिसकी कीमत 1,759 अमेरिकी डॉलर यानी 1,47,257 के बराबर है। 

RADHIKA MERCHANT

Anant-Radhika की 'हल्दी' की झलकियां: Nita-Mukesh और Shloka-Akash भी हल्दी में डूबे आए नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राधिका का लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis