Radhika Merchant ने Anant को डेडिकेट किया SRK का डायलॉग, Diljit के गाने पर भांगड़ा करती आईं नजर

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश की कुछ अनदेखी झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Radhika Merchant ने Anant को डेडिकेट किया SRK का डायलॉग, Diljit के गाने पर भांगड़ा करती आईं नजर

अंबानी परिवार अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का अपने घर में स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग बैश होस्ट किया था, जिसमें इंडियन सेलेब्स से लेकर इंटरनेशनल मेहमान तक ने शोभा बढ़ाई थी। हालांकि, प्री-वेडिंग बैश अब खत्म हो चुका है, लेकिन अब भी इस समारोह की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसी क्रम में हमें होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट का एक प्यारा वीडियो मिला है। 

राधिका मर्चेंट ने अनंत अंबानी को डेडिकेट किया शाहरुख खान का डायलॉग

वायरल हुए वीडियो में हम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह की एक क्लिप देख सकते हैं। वीडियो में राधिका को अनंत अंबानी और शाहरुख खान के साथ स्टेज पर देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि वह शाहरुख खान की फिल्म का एक डायलॉग बोलना चाहती हैं।

RADHIKA MERCHANT

इस पर शाहरुख ने उनकी टांग खिंचाई करते हुए पूछा कि अगर अक्षय मंच पर होते, तो वह अक्षय कुमार का डायलॉग बोलतीं और इस पर सभी हंसने लगे। हालांकि, शाहरुख ने राधिका से उनकी फिल्म का एक डायलॉग बोलने को कहा। राधिका ने कहा कि उन्हें घबराहट महसूस हो रही है। इसके बाद उन्होंने कहा, "इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है, हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साजिश की है।" राधिका के इतना बोलने पर अनंत ने उन्हें गले लगा लिया।

RADHIKA MERCHANT

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Anant Ambani ने प्री-वेडिंग बैश के दूसरे दिन पहनी 18 करोड़ की 'Richard Mille' घड़ी, ये है खासियत

राधिका मर्चेंट के धमाकेदार भांगड़ा डांस ने जीता दिल

एक अन्य वीडियो में (जिसे राधिका मर्चेंट के एक फैन पेज द्वारा साझा किया गया था) हमें एक आफ्टर पार्टी की झलक मिली, जिसमें दिलजीत दोसांझ का लाइव परफॉर्मेंस दिखाया गया था। वीडियो में होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट को अपने दोस्तों के साथ भांगड़ा करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, जिस तरह वह झूम रही थीं, उससे उनकी खुशी का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है।

RADHIKA MERCHANT

RADHIKA MERCHANT

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Radhika Merchant की ब्राइडल एंट्री में Mukesh Ambani हुए भावुक, Nita ने दी सांत्वना, देखें वीडियो

हस्ताक्षर समारोह में राधिका मर्चेंट की एंट्री

यह उनके हस्ताक्षर समारोह के दौरान था, जब राधिका मर्चेंट तरुण ताहिलियानी के पेस्टल कलर के प्री-ड्रेप्ड लहंगे में किसी देवी से कम नहीं लग रही थीं। दिवा ने अपने लहंगे को रेशम और जाली वाली ब्लाउज के साथ जोड़ा था। उन्होंने अपने लहंगे को हैंडपेंटेड दुपट्टे और टिश्यू घूंघट के साथ जोड़ा था, जो इसे एक्स्ट्रा क्लासी लुक दे रहा था। ऑनलाइन वायरल हुए वीडियो में राधिका को धीमे और सॉफ्ट हिंदी गाने पर डांस करते हुए आते देखा गया था, जो काफी प्यारा था।

RADHIKA MERCHANT

Radhika Merchant रिलायंस डिनर में Shloka-Isha का हाथ पकड़े आईं नजर, बिखेरी 'हम साथ साथ हैं' वाइब, देखें फोटो

फिलहाल, आपको राधिका मर्चेंट और अनंत के प्री-वेडिंग बैश की ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.