Radhika Merchant ने शुभ आशीर्वाद में Baba Ramdev संग की मस्ती भरी बातचीत, कहा- 'पहले बोलना चाहिए..'

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह का एक प्यारा वीडियो मिला, जिसमें दुल्हन को बाबा रामदेव के साथ मजेदार बातचीत करते हुए सुना गया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने शुभ आशीर्वाद में Baba Ramdev संग की मस्ती भरी बातचीत, कहा- 'पहले बोलना चाहिए..'

यंग बिजनेसमैन अनंत अंबानी ने 12 जुलाई 2024 को अपने जीवन के प्यार राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ एक शानदार समारोह में शादी की। इस समारोह में दुनिया भर से कई नामचीन मेहमानों ने शिरकत की। इसके अलावा, शादी में अंबानी परिवार के सदस्यों के साथ मेहमानों के कुछ बेहद मजेदार पल भी देखने को मिले, जिन्हें अनदेखा नहीं किया जा सकता।

जब राधिका मर्चेंट के साथ मजेदार बातचीत करते हुए हंस पड़े बाबा रामदेव 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में योग गुरु बाबा रामदेव भी शामिल हुए, जिन्होंने 2006 में 'पतंजलि आयुर्वेद' की स्थापना की थी। उन्हें वेडिंग वेन्यू में एंट्री करते हुए हाथ जोड़कर सभी के प्रति अपना सम्मान दिखाते हुए देखा गया। इसके अलावा, शादी के ड्रेस कोड के बावजूद बाबा रामदेव ने वही भगवा रंग का वस्त्र पहना था, जो वे हमेशा पहनते हैं। 

ramdev

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अब, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह का एक प्यारा सा वीडियो मिला, जिसमें बाबा रामदेव भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दुल्हन को बाबा रामदेव के साथ एक मजेदार बातचीत करते हुए सुना जा सकता है। इस दौरान राधिका की बातें सुनकर बाबा रामदेव हंस पड़े, जिससे पता चलता है कि वह पल कितना आनंददायक था। राधिका ने कहा, "आप बोल रहे हैं जय श्री कृष्णा, जय श्री राम। मैं बोल रही हूं पर मेरी किताब में तो ये नहीं लिखा है, आप बोलते जा रहे हो, मैं ये नहीं बोल रही हूं, कितना खराब लग रहा है। पहले से बोलना चाहिए था ना।" 

ramdev

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बाबा रामदेव ने अनंत अंबानी की बारात में जमकर किया डांस 

पार्टी के एक वायरल वीडियो में योग गुरु अनंत अंबानी की बारात में उनके साथ जमकर डांस करते नजर आए। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए थे और इस पल का पूरा आनंद ले रहे थे। दरअसल, 58 साल की उम्र में भी बाबा रामदेव की फिटनेस और एनर्जी काबिले तारीफ है। वीडियो में वे पूरे जोश के साथ कूदते, नाचते, हंसते और मस्ती करते नजर आए।

ramdev

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बाबा रामदेव ने अंबानी पार्टी में अमिताभ बच्चन के साथ भी की मजेदार बातचीत 

अंबानी पार्टी के एक और अंदरूनी क्लिप में बाबा रामदेव अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ भी मजेदार बातचीत करते नजर आए। वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए बातचीत करते दिखे। हालांकि, वे जोर-जोर से हंसते हुए भी देखे गए, जबकि कुछ बातें स्पष्ट रूप से सुनाई नहीं दे रही थीं।

ramdev

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

फिलहाल, दुल्हन राधिका मर्चेंट के साथ बाबा रामदेव की मजेदार बातचीत के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis