Priyanka Chopra के भाई Siddharth और होने वाली भाभी ने छुए उनके पैर, कुर्ता सेट में दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ अपनी गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय से शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले, अभिनेत्री ने कपल को आशीर्वाद दिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Priyanka Chopra के भाई Siddharth और होने वाली भाभी ने छुए उनके पैर, कुर्ता सेट में दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'देसी गर्ल' के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस समय अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की प्राइवेट वेडिंग के जश्न के लिए इंडिया में हैं। बता दें कि सिद्धार्थ मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, प्री-वेडिंग इवेंट से प्रियंका की दूसरी झलक सामने आई है।

भाई की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए प्रियंका चोपड़ा का दूसरा लुक

प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ की प्री-वेडिंग सेरेमनी में एक के बाद एक बेहतरीन लुक पेश कर रही हैं। उनके आउटफिट्स का चुनाव उनकी यूनिक स्टाइल का सबूत है। दूसरे इवेंट के लिए अभिनेत्री को ट्रम्पेट स्लीव डिटेल्स के साथ ऑरेंज कलर का कुर्ता सेट पहने देखा गया। कुर्ते की नेकलाइन और स्लीव्स पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी डिटेल्स थीं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन ज़री वर्क के साथ मैचिंग कलर के शीयर दुपट्टे के साथ पूरा किया था।

priyanka

ग्लैमर के लिए प्रियंका ने अपने लुक को न्यूट्रल लेकिन इम्पैक्टफुल रखा था, जिसमें काजल लगी आंखें और न्यूड आई शैडो शामिल थे। उन्होंने अपने चीक्स को ब्लश्ड एंड हाईलाइटर से निखारा था। प्रियंका ने अपने ग्लैम को न्यूड लिप्स के साथ पूरा किया था। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा था और अपने चेहरे को फ्रेम करने के लिए कुछ बालों को खुला छोड़ा था।

priyanka

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ और उनकी होने वाली पत्नी नीलम ने छुए उनके पैर 

प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज द्वारा साझा किए गए एक दिल को छू लेने वाले वीडियो में हमने अभिनेत्री के भाई और होने वाली भाभी सिद्धार्थ व नीलम को उनका आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूते हुए देखा। यह इमोशनल पल प्रियंका के लिए उनके प्यार और सम्मान का प्रमाण है। उन्होंने जल्द ही शादी करने वाले कपल को खुशी से आशीर्वाद दिया और उन्हें गले लगा लिया।

priyanka

जब प्रियंका चोपड़ा ने वाइन-पिंक साड़ी में खींचा सबका ध्यान 

शादी का जश्न बहुत ही शानदार तरीके से चल रहा है। 23 अगस्त 2024 को प्रियंका को अपने भाई की प्री-वेडिंग वेन्यू पर पहुंचते हुए देखा गया था। इस दौरान अभिनेत्री ने बॉर्डर पर चमकदार डिटेलिंग वाली मैजेंटा कलर की साड़ी में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। उन्होंने साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज़ और कंट्रास्टिंग पर्ल ज्वेलरी पहनी थी। प्रियंका ने अपने बालों को एक बन में बांधा था और अपने लुक को पूरा करने के लिए ग्लैमरस मेकअप का विकल्प चुना था।

priyanka

जब Priyanka Chopra ने Nick के साथ कल्चरल डिफरेंस पर की बात, बताया किस चीज को सीखने में हुई थी मुश्किल। पूरी खबर पढ़ने के लिए ​यहां क्लिक करें।

फिलहाल, प्रियंका चोपड़ा के दूसरे लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis