Armaan से अलग होने का हिंट देने के बाद Payal Malik 'BB OTT 3' में फिर से करेंगी एंट्री, मचाएंगी धमाल

पायल मलिक कथित तौर पर अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक संग 'फैमिली वीक' एपिसोड के दौरान 'बीबी ओटीटी 3' में शामिल होंगी और ड्रामा क्रिएट करेंगी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Armaan से अलग होने का हिंट देने के बाद Payal Malik 'BB OTT 3' में फिर से करेंगी एंट्री, मचाएंगी धमाल

विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के होस्ट अनिल कपूर ने पुष्टि की है कि शो आने वाले हफ्तों में खत्म हो जाएगा। फिनाले कथित तौर पर 4 अगस्त 2024 के लिए निर्धारित किया गया है। 'वीकेंड का वार' पर डबल एविक्शन की रिपोर्ट के अलावा, मेकर्स बहुप्रतीक्षित 'फैमिली वीक' एपिसोड की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शूटिंग से पहले मेकर्स शो में एक खास तड़का लगाने के लिए  तैयार हैं।

पायल मलिक 'बिग बॉस' के घर में फिर से एंट्री करेंगी और मचाएंगी धमाल

'द खबरी' नाम के एक 'एक्स' पेज ने खुलासा किया कि पायल मलिक (Payal Malik) 'बिग बॉस' के घर में फिर से एंट्री करेंगी, लेकिन वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं। यूट्यूबर अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का सपोर्ट करने के लिए 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक स्पेशल उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पायल के अरमान को तलाक देने की अफवाहों के बीच पोस्ट ने सुझाव दिया कि वह शो में ड्रामा मचाएंगी। उनके अलावा, साई केतन राव की मां, सना सुल्तान की मां और सना मकबूल की दोस्त को कथित तौर पर शो में आने के लिए कहा गया है।

armaan malik

जब पायल मलिक ने अरमान मलिक से अलग होने की कही बात 

हाल ही में, अपने एक व्लॉग में पायल मलिक ने ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह अरमान मलिक के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देंगी। उन्होंने बताया था कि वे अलग हो जाएंगे, क्योंकि लोग इस बात से सहमत नहीं हैं कि दो महिलाएं एक पति के साथ खुशी से रह सकती हैं।

payal malik

पायल ने कहा कि वह अरमान और कृतिका के शो से बाहर आने के बाद अपना अंतिम निर्णय लेंगी। उन्होंने कहा था, "ये लोग चाहते हैं हम टूट जाएं। हम तीनों अलग हो जाएं। मैं ये सोच रही हूं इतना सब देखने से अच्छा है कि गोलू और अरमान के आने के बाद मैं बच्चों को लेकर अलग हो जाऊं। क्योंकि मैं ये नहीं देख सकती।"

Payal Malik ने खुद को बताया Armaan Malik की 'लीगल वाइफ', कहा- 'कृतिका की शादी कानूनी नहीं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल मलिक ने लोगों द्वारा उन्हें और कृतिका को 'लेस्बियन' कहे जाने पर दी प्रतिक्रिया

इससे पहले, अपने वीडियो में पायल मलिक ने कहा था कि लोगों को किसी व्यक्ति की सहमति के बिना उसके जीवन के बारे में धारणा बनाना बंद कर देना चाहिए। अपने और कृतिका के रिश्ते के बारे में अटकलों के बारे में बात करते हुए उन्होंने लोगों से उनकी प्राइवेसी और पर्सनल बाउंड्रीज का सम्मान करने के लिए कहा था। इसके अलावा, उन्होंने मेकर्स से अरमान और कृतिका को शो से हटाने का भी अनुरोध किया 
था, ताकि लोग खुश रह सकें। पायल मलिक के शब्दों में, "निकाल दो गोलू और अरमान को। आकर हमें जहर दे दो। सारा कलेश खत्म हो जाएगा।"

payal

जब पायल मलिक ने अरमान की दूसरी शादी के बारे में की बात

'इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक इंटरव्यू में पायल मलिक ने स्वीकार किया था कि अरमान ने उनके साथ गलत किया था, क्योंकि उन्होंने उनसे शादी करने के लिए अपना परिवार छोड़ दिया था और उन्होंने दूसरी लड़की से शादी कर ली। पायल ने कहा था कि वह उन पर निर्भर थीं और यह उनके लिए अन्याय जैसा था।

payal

उन्होंने आगे खुलासा किया था कि अरमान के विश्वासघात के बावजूद उन्होंने उनके साथ रहना चुना, क्योंकि वह उनसे बेहद प्यार करती थीं। पायल ने कहा था कि उनका उनसे एक बेटा भी है, जो एक और कारण है कि उन्होंने अरमान के दूसरी महिला से शादी करने के फैसले को स्वीकार कर लिया।

Payal Malik ने Armaan के 'बाल विवाह' का किया खुलासा, Kritika संग दूसरी शादी को बताया उनकी गलती। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पायल के अपने पति अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' में फिर से शामिल होने पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis