Payal Malik ने Armaan के 'बाल विवाह' का किया खुलासा, Kritika संग दूसरी शादी को बताया उनकी गलती

हाल ही में, यूट्यूबर पायल मलिक ने अरमान की कृतिका से शादी को 'उनकी गलती' बताया है। इसके साथ ही उन्होंने अरमान के 'बाल विवाह' के बारे में भी खुलासा किया है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Payal Malik ने Armaan के 'बाल विवाह' का किया खुलासा, Kritika संग दूसरी शादी को बताया उनकी गलती

यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर पायल मलिक (Payal Malik) हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर हो गईं। उन्होंने अपने पति अरमान मलिक व उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ शो में एंट्री की थी और अपने 'बहुविवाहित संबंधों' (Polygamous Relationship) के कारण सुर्खियां बटोरीं। अपने एविक्शन के बाद पायल ने 'Galatta India' के साथ एक इंटरव्यू में अरमान की तीन शादियों के विवाद पर खुलकर बात की। उन्होंने स्पष्ट किया कि अरमान की पहली शादी एक बाल विवाह थी, जब उनका नाम संदीप था और उनकी शादी से पहले ही उनका तलाक हो चुका था।

पायल मलिक ने अरमान की पहली शादी के बारे में किया खुलासा

अरमान की पहली शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "ऐसा कुछ भी नहीं है, मेरी शादी से पहले उनका तलाक हो गया था और वो एक चाइल्ड मैरिज थी, जो हरियाणा की तरफ हो जाती है। उनके तलाक के बाद ही मेरी शादी हुई। 18 साल से पहले हमारे हरियाणा साइड में शादी कर देते हैं।”

armaan

अरमान की तलाकशुदा पहली पत्नी के बारे में और अधिक जानकारी देते हुए पायल ने आगे कहा, “पैसे सब उसे दे चुके हैं और वो पहले से ही दूसरी शादी कर चुकी है। अभी वो खुशहाल है, उसके शायद बच्चे भी हो चुके हैं। तो वो खुश है अपनी शादी में।”

Payal Malik ने खुद को बताया Armaan Malik की 'लीगल वाइफ', कहा- 'कृतिका की शादी कानूनी नहीं' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल ने अरमान की दूसरी शादी को बताया उनकी 'गलती'

'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर निकलने के बाद एक मीडिया बातचीत में पायल ने अरमान की दूसरी शादी को 'गलती' करार दिया। उन्होंने कहा, ''काफी परेशानियां और तकलीफ हमने झेली हैं। मरने की कगार तक हम तीनों पहुंच गए थे, पर उन सबको समेटकर हमने वापस अपने रिलेशन को बनाया है और इस रिलेशन में आज इतना प्यार है कि दुनिया की कोई भी ताकत हम तीनों को अलग नहीं कर सकती है, लेकिन इसी के साथ-साथ हम समाज को यह मैसेज देते हैं कि हम लोग दो शादियों को सपोर्ट कभी नहीं करते ना ही जिंदगी में कभी करेंगे।''

payal

पायल मलिक ने आगे कहा, ''ये गलती अरमान जी से हुई है और वह इस चीज को मानते हैं। बहुत सारे लोग बोलते हैं हम बहुविवाह को सपोर्ट करें, लेकिन नहीं जी नहीं हम बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं। हम अपने हर ब्लॉग या किसी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हैं, तो उसमें हमेशा ये बोलते हैं कि हमसे ये गलती हो गई है, लेकिन आप लोग ये गलती ना करें। हमारे जैसी अंडरस्टैंडिंग और प्यार एक औरत व दूसरी औरत के बीच नहीं हो सकता।''

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल मलिक ने अपने एविक्शन के लिए घर वालों को ठहराया दोषी

बता दें कि हाल ही के एक एपिसोड में भावनात्मक रूप से टूटने के बाद पायल को सहानुभूति मिली। अपने निष्कासन के बाद उन्होंने अपना पहला वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हों घरवालों को अपने निष्कासन के लिए दोषी ठहराया। अपने वीडियो में पायल ने हिंदी में कहा, “मैं बिग बॉस के घर से बाहर हूं, लेकिन आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है कि मुझे मेरे घरवालों ने नॉमिनेट किया था, वोट से नहीं। मैंने ईमानदारी से खेला और आप सभी यह जानते हैं। मैं अपने आप में ही थी। कृपया मेरा समर्थन करते रहें।”

payal

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अरमान मलिक ने पायल के एविक्शन पर दी प्रतिक्रिया  

शो के दौरान जब अनिल कपूर ने अरमान से पूछा था कि अगर पायल घर से बाहर हो जाती हैं, तो क्या होगा। इस पर अरमान ने जवाब दिया था, “मैं तैयार हूं। अगर वह घर से बाहर जाती है, तो वह हमारे चार बच्चों की देखभाल करने के लिए घर चली जाएगी। अगर वह रहती है, तो इसका मतलब है कि उसने इतनी जल्दी घर से बाहर होने के लिए कुछ नहीं किया है।” अनिल ने कहा था, “चित भी मेरी और पट भी मेरी।”

payal

फिलहाल, पायल के इस स्टेटमेंट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.