Orry प्रति फोटो लेते हैं 20 लाख रुपए, उनकी अपीयरेंस की फीस आपको कर देगी हैरान, खुद किया खुलासा

हाल ही में, सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी ने कॉमेडियन भारती सिंह के पॉडकास्ट पर अपनी प्रति फोटो चार्ज का खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Orry प्रति फोटो लेते हैं 20 लाख रुपए, उनकी अपीयरेंस की फीस आपको कर देगी हैरान, खुद किया खुलासा

ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) उर्फ ओरी ने बहुत ही कम समय में किसी भी सेलिब्रिटी किड के स्टारडम को पीछे छोड़ दिया है। हाल ही में, ओरी कॉमेडियन भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट पर दिखाई दिए और होस्ट ने उनका शानदार परिचय दिया। उन्होंने कहा कि न तो उन्होंने कोई फिल्म की है और न ही कोई गाना, लेकिन फिर भी वह एक साल के भीतर मशहूर हो गए हैं। पॉडकास्ट में अपने जीवन के बारे में मजेदार डिटेल्स शेयर करते हुए ओरी ने प्रति फोटो अपने चार्ज का भी खुलासा किया।

ओरहान अवात्रामणि ने प्रति फोटो अपने चार्ज का किया खुलासा 

पॉडकास्ट के दौरान भारती ने ओरी से पूछा, "महंगे हो?" जिस पर ओरी ने जवाब दिया, "क्या मैं सस्ता दिखता है क्या?" जब हर्ष ने पूछा कि वह एक तस्वीर के लिए कितना फीस लेते हैं, तो ओरी ने खुलासा किया कि 20 लाख रुपए। ओरी के इस जवाब ने सभी को सदमे में डाल दिया।

orry

ओरी ने बताया कि यदि वह किसी फैन को फोटो देते हैं, तो वह फीस नहीं लेंगे। अगर कोई व्यक्ति उनके पास आता है और उनसे फोटो मांगता है, तो वह सहमत हो जाते हैं और उससे 20 लाख रुपए की डिमांड करते हैं। इसके अलावा, ओरी ने खुलासा किया कि वह किसी शो या कार्यक्रम के दौरान अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए 25 लाख रुपए फीस लेते हैं।

bharti singh

जब Orhan Awatramani ने अपनी लाइफ के बारे में किए चौंकाने वाले खुलासे, रिलेशनशिप स्टेटस पर भी की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब ओरहान ने खुलासा किया था कि वह तस्वीरें पोस्ट करने के लिए लेते हैं 20-30 लाख रुपए

'बिग बॉस 17' में अपनी उपस्थिति से ओरहान अवात्रामणि की एक क्लिप इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें वह शो के होस्ट सलमान खान से बात करते नजर आ रहे थे। क्लिप में ओरी को यह कहते हुए सुना गया था कि उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए पैसे नहीं मिलते हैं, लेकिन इसके बदले उन्हें उनके साथ पार्टी की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए 20-30 लाख रुपए मिलते हैं।

orry

उन्होंने कहा था, "मुझे पैसा नहीं मिलता पार्टी करने का.. पैसा मिलता है जब लोग मुझसे बोलते हैं आओ मेरी शादी में.. मुझ पर ऐसा पोज करो, मेरे बीवी पर पोज करो, मेरे बच्चे की फोटो शेयर करो। उसके लिए मुझे 20-30 लाख मिलते हैं।"

इस खुलासे से सलमान खान हैरान रह गए थे। उन्होंने कहा था, "कुछ सीख सलमान... दुनिया कहां से कह चली गई है...।" सलमान को हैरानी हुई कि वह ऐसा कुछ क्यों नहीं कर रहे हैं और सवाल किया कि तस्वीरें पोस्ट करने के लिए ओरी को भुगतान करने से लोगों को क्या मिलता है। जिस पर ओरी ने कहा, "वो लोग बोलते हैं मेरा टच के बाद, उनका एज थोड़ा नीचे जाता है.. जैसे 26-22 बनता है, 38-32 बनता है।"

orry

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ओरी के इस खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.