Nita Ambani ने Anant-Radhika के दूसरे रिसेप्शन में पहनी गोल्ड-सिल्वर की जरी से बनी बनारसी साड़ी

न्यूली मैरिड कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे रिसेप्शन के लिए नीता अंबानी ने खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी थी। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani ने Anant-Radhika के दूसरे रिसेप्शन में पहनी गोल्ड-सिल्वर की जरी से बनी बनारसी साड़ी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग सेलिब्रेशन में दूल्हे की मां नीता अंबानी (Nita Ambani) अपने शानदार आउटफिट चॉइसेस के साथ भीड़ से अलग दिखीं। उन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका के दूसरे रिसेप्शन में पहनी गोल्ड-सिल्वर की जरी से सजी टिशू बनारसी साड़ी 

16 जुलाई 2024 को फेमस भारतीय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​ने अनंत और राधिका के दूसरे वेडिंग रिसेप्शन से नीता अंबानी के लुक के बारे में जानकारी साझा की। समारोह के लिए बिजनेसवुमेन ने जटिल कढ़वा तकनीक से बनी हैंडमेड टिशू बनारसी साड़ी का चयन किया था, जिसमें रियल जरी का बॉर्डर था। इसे पल्लू पर गोल्ड एंड सिल्वर की जरी की कढ़ाई से भी सजाया गया था। 

nita ambani

उन्होंने अपनी साड़ी को हाथ से बुने हुए पर्पल कलर के ब्रोकेड ब्लाउज के साथ जोड़ा था। दो कारीगरों ने 70 दिनों में उनकी शानदार साड़ी बनाई। नीता अंबानी ने अपने पूरे लुक की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कुछ बेहतरीन डायमंड ज्वेलरी पहनी थी। 

nita ambani

नीता अंबानी की तस्वीरें शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, "सुंदर और आकर्षक नीता अंबानी ने 'स्वदेश' टिशू बनारसी साड़ी पहनी है, जिसे पारंपरिक गुजराती स्टाइल में बनाया गया है। जटिल कढ़वा तकनीक से हाथ से तैयार की गई यह साड़ी एक ऐसी परंपरा है, जिसमें प्रत्येक मोटिफ्स को अलग-अलग हाथ से बुना गया है, जिसे दो कुशल बुनकरों द्वारा पूरा करने में 70 दिन लगे, जो हमारे देश की शिल्पकला में निहित कलात्मकता और समर्पण को एक ट्रिब्यूट है। इस साड़ी में रियल ज़री का बॉर्डर है, इसे हाथ से बुने हुए पर्पल ब्रोकेड ब्लाउज़ के साथ जोड़ा गया है और पल्लू पर बेहतरीन गोल्ड एंड सिल्वर जरी की कढ़ाई की गई है।" 

nita ambani

Anant Ambani ने अपनी शादी में मां Nita की 200 करोड़ की मुगल बादशाह की 'कलगी' को बनाया 'बाजूबंद'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका के 'मंगल उत्सव' में पहनी एक कस्टम पिंक मल्टी-रेशम ब्रोकेड साड़ी 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'मंगल उत्सव' में नीता अंबानी ने कढ़वा फ्लोरल से बुनी हुई एक कस्टम पिंक मल्टी-रेशम ब्रोकेड साड़ी को चुना था, जिस पर जटिल रियल सिल्वर की कढ़ाई की गई थी। उन्होंने इसे रियल सिल्वर की जरी से सजे एक विंटेज ब्लाउज के साथ पहना था। नीता अंबानी ने इस रीगल साड़ी को कुछ बेहद महंगी ज्वेलरी के साथ पहना था।

nita ambani

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' में पहना था 'AJSK' का कस्टम घाघरा-चोली

नीता अंबानी ने अबू जानी-संदीप खोसला का कस्टम आउटफिट चुना था, जिसमें काशी की वास्तुकला और मंदिरों से प्रेरित हाथ से कढ़ाई की गई जरदोजी घाघरा, हाथ से कढ़ाई की गई ब्लाउज और शीयर बैक पर शुभ हाथी की आकृतियां शामिल थीं।

nita ambani

उनकी चोली में उनके बच्चों आकाश, ईशा और अनंत और उनके ग्रैंड चिल्ड्रेन कृष्णा, आदिया, पृथ्वी व वेदा के नाम भी लिखे थे। हेमलाइन पर कुछ संस्कृत श्लोक भी लिखे हुए थे। इसके अलावा, नीता अंबानी के एथनिक आउटफिट का मुख्य आकर्षण उनका भारी दुपट्टा था, जिस पर ज़री का भारी काम किया गया था।

nita ambani

Radhika Merchant ने विदाई में पहना 100 साल पुराना ब्लाउज, बताया शादी में क्यों नहीं फॉलो किया ट्रेंड.. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नीता अंबानी की खूबसूरती के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis