जब Nita Ambani ने 'छोटी बहू' Radhika Merchant को गिफ्ट किया था सुपर एक्सपेंसिव पर्ल एंड डायमंड चोकर

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी अपनी बहुओं को कितना प्यार करती हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने राधिका मर्चेंट को शादी से पहले ही एक बेहद महंगा चोकर गिफ्ट किया था।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Nita Ambani ने 'छोटी बहू' Radhika Merchant को गिफ्ट किया था सुपर एक्सपेंसिव पर्ल एंड डायमंड चोकर

नीता अंबानी (Nita Ambani) और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग शादी की थी, जिसकी झलकियां अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस ग्रैंड वेडिंग में दुनियाभर की चर्चित हस्तियां शामिल हुई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी से पहले नीता अंबानी ने अपनी बहू को बेहद महंगा नेकपीस गिफ्ट किया था।

नीता अंबानी ने अपनी छोटी बहू राधिका को गिफ्ट किया एक्सपेंसिव नेकपीस

नीता अंबानी ने अपनी बहू राधिका को एक शानदार मोती और हीरे का चोकर नेकपीस गिफ्ट करके सभी को हैरान कर दिया था, जिसे राधिका ने जुलाई 2022 में फ्लॉन्ट किया था। उन्होंने इसे गोल्डन कलर के लहंगे के साथ स्टाइल किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, इस अनोखे नेकपीस की सही कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन दिखने में यह काफी खूबसूरत और एक्सपेंसिव लग रहा था।

RADHIKA MERCHANT

NITA AMBANI

जब Radhika Merchant ने श्रीनाथ जी एम्बेडेड 'मोची' वर्क वाले लहंगे के साथ पहना हेयरलूम डायमंड चोकर, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अनंत को दिया दुबई में बीच विला

अप्रैल 2022 में मुकेश अंबानी ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत के लिए दुबई के पाम जुमेराह में एक महंगा बीच-साइड विला खरीदा था, जिसमें 10 बेडरूम और 70 मीटर का प्राइवेट तट शामिल है। 'न्यूज 18' के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने इस विला को 640 करोड़ रुपए में खरीदा था, जो यह कथित तौर पर दुबई में दूसरी सबसे बड़ी आवासीय संपत्ति एक है। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

NITA AMBANI

जब शाहरुख और सलमान ने अनंत-राधिका को दिए महंगे गिफ्ट्स

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले की रस्में मार्च 2024 में हुई थीं। 'डीएनए' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुए एक्टर शाहरुख खान ने कपल को 'मर्सिडीज बेंज 300 एसएलआर' गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपए थी। वहीं, 'कोईमोई' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि सलमान खान ने उन्हें एक कस्टमाइज्ड घड़ी गिफ्ट की थी, वहीं दुल्हन राधिका को डायमंड बालियां दी थीं।

SRK-SALMAN

फिलहाल, राधिका को अपनी सास से मिले गिफ्ट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis