Nita Ambani इंडियन हाउस में 'पेरिस ओलंपिक 2024' के विजेताओं को सम्मानित करते हुए हुईं भावुक

पेरिस स्थित इंडियन हाउस में 'पेरिस ओलंपिक 2024' के विजेताओं को सम्मानित करते समय नीता अंबानी व्हाइट 'अनारकली' सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nita Ambani इंडियन हाउस में 'पेरिस ओलंपिक 2024' के विजेताओं को सम्मानित करते हुए हुईं भावुक

'पेरिस ओलंपिक 2024' इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। भारत ने टूर्नामेंट में पहले ही तीन पदक जीत लिए थे, जिनमें से दो मनु भाकर ने अकेले जीते थे। ओलंपिक में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए विजेताओं और प्रतिभागियों को सम्मानित करने के लिए बिजनेसवुमेन नीता अंबानी (Nita Ambani) ने 'रिलायंस फाउंडेशन' के साथ मिलकर एक विशेष सम्मान समारोह आयोजित किया।

'पेरिस ओलंपिक 2024' के सम्मान समारोह में नीता अंबानी ने पहना व्हाइट अनारकली

'पेरिस ओलंपिक 2024' के सम्मान समारोह में नीता अंबानी ने पूरी तरह से शालीनता और शान दिखाई। इस दिन नीता ने खुद से डिजाइन किया हुआ व्हाइट कलर का अनारकली सेट पहना था। उन्होंने इसे न्यूट्रल ग्लैम मेकअप के साथ स्टाइल किया था और ढीले बालों के साथ रेड बिंदी लगाई थी।

nita

मनु भाकर को बधाई देते हुए नीता ने कहा, "पिछले हफ़्ते पेरिस में हरियाणा के एक गांव की 22 वर्षीय लड़की ने इतिहास रच दिया और दुनिया को अपने सपनों, जुनून और कड़ी मेहनत की ताकत दिखाई! वह एक ही ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय बनीं। हर भारतीय आपसे प्रेरित है और भारत की हर लड़की आपकी उपलब्धियों से सशक्त महसूस करती है।"

नीता ने सभी अन्य एथलीटों को प्रोत्साहित किया और उनका समर्थन किया। उन्होंने कहा कि परिणाम चाहे जो भी हो, उन सभी को प्यार और सम्मान दिया जाता है। उन्होंने उन्हें आश्वस्त किया कि उन सभी की सराहना की जाती है और उनमें से प्रत्येक अपनी प्रतिभा के कारण यहां हैं। नीता अंबानी के शब्दों में, "आज हमारे अधिकांश एथलीट यहां हैं। खेलों का परिणाम चाहे जो भी हो, हम उनमें से प्रत्येक का जश्न मनाएंगे! हम आज यहां आपकी प्रतिभा, कड़ी मेहनत, नैतिकता और वैल्यूज का जश्न मनाने के लिए एकत्र हुए हैं!"

nita

समारोह में उपस्थित एथलीटों में बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन शामिल थे, जिन्होंने प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए चौथा स्थान प्राप्त किया, लेकिन पदक जीतने से चूक गए। विश्व चैंपियन मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन ने रिंग में अपना हुनर ​​दिखाया, साथ ही स्कीट शूटर महेश्वरी चौहान और अनंतजीत सिंह नरुका ने मिश्रित टीम स्पर्धा में चौथा स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा निशानेबाज ऐश्वर्या प्रताप सिंह तोमर, अंजुम मौदगिल, सिफ्ट कौर समरा, ईशा सिंह, रायजा ढिल्लों, अनीश भानवाला व विजयवीर सिद्धू, मुक्केबाज निशांत देव और एथलेटिक्स टीम में अक्षदीप सिंह, परमजीत सिंह बिष्ट, विकास सिंह, तजिंदरपाल सिंह तूर, अंकिता ध्यानी, जेसविन एल्ड्रिन और पारुल चौधरी भी मौजूद थे। 

nita

नीता अंबानी ने आगे कहा, “यह पदकों और रिकॉर्डों से परे, खेल मानवीय भावना, चरित्र, कड़ी मेहनत, सभी बाधाओं का सामना करने और कभी हार न मानने की हमारी क्षमता का उत्सव है! हमारे प्रत्येक एथलीट ने पेरिस में यह भावना दिखाई है। आज हम सभी टीम इंडिया के चैंपियंस का जश्न मनाते हैं!”

Mukesh Ambani के घर 'एंटीलिया' का पहला बिजली बिल था काफी ज्यादा, जानकर चौंक जाएंगे आप। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जानें 'पेरिस ओलंपिक 2024' के पहले 'इंडिया हाउस' के बारे में

इंडिया हाउस महज एक वेन्यू नहीं है, यह एक उत्सव है और पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करता है। प्रतिष्ठित पार्क 'डे ला विलेट' में स्थित यह पहल रिलायंस फाउंडेशन द्वारा भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) के साथ साझेदारी के तहत शुरू की गई यह पहल भारतीय संस्कृति, कला, खेल, प्रौद्योगिकी और पाककला का एक अनूठा अनुभव प्रदान करती है। यह भारत की समृद्ध विरासत का एक अनूठा और व्यापक प्रदर्शन है, जो आपको दुनिया के इस महत्वपूर्ण आयोजन का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करता है। पेरिस ओलंपिक के केंद्र में भारत के सर्वश्रेष्ठ अनुभव को देखने में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए इंडिया हाउस एक ज़रूरी जगह है।

nita

Mukesh Ambani के घर 'एंटीलिया' के फैक्ट्स: जानें निर्माण से लेकर कर्मचारियों की सैलरी तक के बारे में

फिलहाल, नीता अंबानी द्वारा पेरिस में ओलंपिक विजेताओं को सम्मानित करने के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis