Nikhil Patel कर रहे हैं मिस्टीरियस एक्ट, Dalljiet द्वारा FIR के बाद भी पुलिस को नहीं किया रिपोर्ट

दलजीत कौर द्वारा निखिल पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद भी उन्होंने कथित तौर पर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट नहीं किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Nikhil Patel कर रहे हैं मिस्टीरियस एक्ट, Dalljiet द्वारा FIR के बाद भी पुलिस को नहीं किया रिपोर्ट

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने प्यार को दूसरा मौका देते हुए केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी, लेकिन उनकी दुनिया तब पलट गई, जब निखिल ने उनके रिश्ते से इनकार कर दिया और कथित तौर पर सफीना नज़र को डेट करना शुरू कर दिया। शादी के कुछ ही महीनों के भीतर दलजीत भारत वापस आ गईं और काफी समय तक इस मामले पर चुप रहने के बाद उन्होंने अपने साथ हुई घटना के बारे में सभी को बताया। अब, उन्होंने निखिल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है, जो फिलहाल मुंबई में हैं। हाल ही में, एक पॉपुलर एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने उन्हें (निखिल पटेल) एक फ्लाइट में देखा था।

दलजीत कौर द्वारा FIR दर्ज कराने के बाद निखिल पटेल ने अभी तक पुलिस स्टेशन में नहीं की है रिपोर्ट 

'टेली टॉक' की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, एक मशहूर अभिनेत्री ने दलजीत द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद निखिल पटेल को दिल्ली से मुंबई आते हुए देखा है। सूत्र के अनुसार, निखिल ने अभी तक मुंबई पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट नहीं की है और उनका मिस्टीरियस बिहेवियर जारी है।

dalljiet

सूत्र के हवाले से कहा गया है, "निखिल पटेल अभी भी अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन नहीं गए हैं, जबकि उनकी पत्नी दलजीत कौर ने उनके खिलाफ 'भारतीय न्याय संहिता' की धारा 85 और 316 (2) के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। उनका मिस्टीरियस बिहेवियर जारी है।" 

दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

3 अगस्त 2024 को दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में धारा 85 और 316 (2) के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी। यह घटना निखिल के अपनी कथित गर्लफ्रेंड सफीना नज़र के साथ मुंबई पहुंचने के तुरंत बाद हुई। आईपीसी की धाराओं के अनुसार, अगर कोई व्यक्ति अपने साथी को धोखा देता है और क्रूर व्यवहार करता है, तो उसे 3 साल की जेल या भारी जुर्माना हो सकता है।

nikhil

कथित तौर पर निखिल का एजेंडा दलजीत को चोट पहुंचाना और अपनी शक्ति दिखाना था, ताकि अभिनेत्री अपने साथ हुए धोखे के बारे में कुछ न कर सकें। दलजीत का दिल तब टूटा, जब उन्होंने निखिल और सफीना की साथ में तस्वीरें देखीं। उन्होंने तस्वीरें फिर से शेयर करते हुए लिखा कि उनके पास शब्द नहीं हैं और उनके केवल आंसू बह रहे हैं।

nikhil

कौन हैं निखिल पटेल की गर्लफ्रेंड सफीना नजर?

सफीना नजर केन्या में रहती हैं और वहां 'आगा खान हेल्थ बोर्ड' की सदस्य हैं। वह एक क्लिनिकल साइकोलॉजिस्ट और मनोचिकित्सक हैं। उनके लिंक्डइन और इंस्टा प्रोफाइल के अनुसार, वह दो काउंसलिंग सेंटर की संस्थापक हैं। वह टेंशन, डिप्रेशन, आघात, रिश्ते में परेशानी और जीवन के बदलावों से निपटने में लोगों की मदद के लिए काम करती हैं।

nikhil

भारत वापस आने के बाद दलजीत अक्सर 'एसएन' के शुरुआती अक्षरों का संकेत देती थीं, जिनके साथ निखिल रिश्ते में थे। खैर, जैसे ही निखिल की सफीना के साथ तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, सभी को संदेह क्लीयर हो गया कि दलजीत किस ओर इशारा कर रही थीं।

फिलहाल, निखिल के मिस्टीरियस बिहेवियर के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis