Nikhil Patel ने Dalljiet Kaur पर लगाया उनकी बेटी को परेशान करने का आरोप, बताया 'झूठी'

हाल ही में, एक्ट्रेस दलजीत कौर के अलग हो चुके पति निखिल पटेल ने उन पर चौंकाने वाले गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nikhil Patel ने Dalljiet Kaur पर लगाया उनकी बेटी को परेशान करने का आरोप, बताया 'झूठी'

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस समय अपने दूसरे पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) संग तलाक के विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों निखिल अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ भारत आए थे और अब, वह केन्या वापस चले गए हैं। हालांकि, अब उन्होंने चैंकाने वाले खुलासे करते हुए दलजीत पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

हाल ही में, निखिल पटेल ने एक लंबा बयान शेयर करते हुए खुलासा किया कि वह और दलजीत 2022 में दुबई में मिले और मार्च 2023 में शादी कर ली। उसके बाद, अभिनेत्री अपने बेटे जेडन के साथ केन्या चली गईं। निखिल ने कहा कि दलजीत यह जानते हुए भी केन्या जाने पर अड़ी रहीं कि उनका अपनी पहली पत्नी से कानूनी रूप से तलाक नहीं हुआ है। 

NIKHIL-DALLJEIT

निखिल ने लिखा, "दलजीत और मैं 2022 में दुबई में मिले और फिर मार्च 2023 में मुंबई में हमारा हिंदू समारोह हुआ। समारोह के ठीक बाद, हम नैरोबी चले गए, जहां मैं एक ब्रिटिश प्रवासी के रूप में काम करता हूं और रहता हूं। हम जनवरी 2024 तक केन्या में एक परिवार की तरह साथ रहे, जब वह जेडन के साथ भारत लौटीं। भारत में हमारा उत्सव किसी भी तरह से कानूनी विवाह नहीं था। दलजीत का यह दिखावा करना कि हमने एक कानूनी विवाह किया है, गलत है। इसका उद्देश्य केवल खुद को पीड़िता साबित करना है।"

निखिल ने केन्या में दलजीत को रहने में हुई मुश्किल का किया खुलासा

निखिल ने कहा कि दलजीत भारत में काम पाने के लिए उत्सुक थीं और केन्या में नई गैर-सेलिब्रिटी स्टेटस के साथ तालमेल बिठाना उनके लिए मुश्किल हो रहा था। निखिल के शब्दों में, "उन्होंने स्क्रिप्ट लिखकर और अपनी शॉर्ट फिल्मों को इंडस्ट्री में लाने का प्रयास करके भारत में काम पाने के लिए लगातार प्रयास किए, हालांकि उन्हें वह सफलता नहीं मिली, जिसकी उन्हें उम्मीद थी। एक पार्टनर के तौर पर मैंने उनका साथ दिया। दलजीत को केन्या में बिना सेलिब्रिटी स्टेटस के एक रेगुलर सदस्य के रूप में हमारे साथ रहना मुश्किल लगा।"

NIKHIL-DALLJEIT

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel संग झगड़े के बीच खुद को बताया 'प्राउड फादर', सिंगल पैरेंटिंग पर की बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

निखिल पटेल ने दलजीत पर मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किए जाने का किया खुलासा

इतना ही नहीं, निखिल ने अपने नोट में लिखा कि दलजीत ने आधी रात को कॉल पर कई बार उनके साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा, "दलजीत के केन्या छोड़ने के कई हफ़्तों बाद तक मैं उनके संपर्क में रहा और हम रोज़ाना बात करते थे, जहां मुझे कई बार वीडियो और फ़ोन कॉल पर रात के बीच में गाली-गलौज की गई। मैंने उन्हें हमारे रिश्ते को सुधारने के लिए कहने की पूरी कोशिश की और इस मामले को प्राइवेट रखा। मैंने उन्हें केन्या वापस लौटने के लिए कहा ताकि हम फिर से एक परिवार बन सकें और अपने मतभेदों को दूर कर सकें।"

निखिल ने बताया दलजीत संग की थी सुलह करने की कोशिश

निखिल ने बताया कि उन्होंने दलजीत के साथ सुलह करने की कोशिश की थी, लेकिन उनके इंटरव्यूज से साफ था कि वह इंडिया में अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं। उन्होंने कहा, "इंस्टाग्राम पर '3 बच्चों की गर्वित मां' के रूप में अपने स्टेटस के बावजूद, दलजीत कभी भी मेरी सबसे छोटी बेटी से नहीं मिलीं। इसके अलावा, केन्या में मेरी बड़ी बेटी ने बार-बार रिक्वेस्ट की कि वह उसे अकेला छोड़ दें, क्योंकि वह उनके साथ कोई और रिश्ता नहीं रखना चाहती थी। दलजीत की हरकतें उसे मानसिक, सामाजिक और मनोवैज्ञानिक दबाव में डालती रहती हैं। यह दिल दहला देने वाला है। मैं दलजीत से अपने बच्चों को अकेला छोड़ने की रिक्वेस्ट कर रहा हूं।"

NIKHIL-DALLJEIT

निखिल ने दलजीत पर अदालत में झूठ बोलने का लगाया आरोप

निखिल ने कहा कि दलजीत जून 2024 में खुद को "बेघर" के रूप में दिखाकर सहानुभूति पाने के इरादे से केन्या लौट आईं। उन्होंने अभिनेत्री पर एक स्टोरी गढ़ने का आरोप लगाया कि उन्होंने केन्या कभी नहीं छोड़ा और केन्याई अदालतों से एक अदालती ऑर्डर प्राप्त किया, जिसने उन्हें व जेडन को बेदखल करने से रोक दिया।

निखिल ने लिखा, "2 अगस्त को मेरे जन्मदिन पर, दलजीत ने मेरे खिलाफ़ एक एफआईआर दर्ज की, जिसमें उन्होंने अपने पूर्व पति के खिलाफ़ इस्तेमाल की गई उसी रणनीति को दोहराया। दिलचस्प बात यह है कि एफआईआर में उन्होंने झूठा दावा किया है कि मैं एक एनआरआई हूं, जबकि मैं कभी भी नॉन-रेजिडेंट इंडियन नहीं रहा हूं। मैं ब्रिटिश नागरिक हूं और हमेशा से रहा हूं।"

NIKHIL-DALLJEIT

निखिल पटेल ने जनवरी 2024 में दलजीत संग सब खत्म होने की कही बात

अपने नोट के लास्ट पार्ट में निखिल पटेल ने मीडिया से आग्रह किया कि वे उनके और दलजीत के बारे में आर्टिकल लिखना बंद कर दें, क्योंकि उनका रिश्ता जनवरी 2024 में खत्म हो गया था। उन्होंने कहा, "मैं समझता हूं कि मीडिया को लोगों को कहानियां देना पसंद है, लेकिन मैं मीडिया से मासूम बच्चों की सुरक्षा के लिए इस 'दलजीत और निखिल' कहानी को बंद करने की रिक्वेस्ट करता हूं। मैं दलजीत और जेडन को उनके जीवन में आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मुझे उम्मीद है कि दलजीत अंततः उस कड़वाहट और गुस्से को छोड़ देंगी, जो इस लड़ाई को लगातार बढ़ा रही हैं। हमारी कहानी खत्म हो गई, जिस पर जनवरी 2024 में पर्दा गिर गया।"

NIKHIL-DALLJEIT

फिलहाल, निखिल पटेल के चौंकाने वाले खुलासे पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis