निधि दत्ता और बिनॉय गांधी की शादी की तस्वीरें व वीडियोज आए सामने, डांस करता दिखा कपल

फिल्ममेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता और बिनॉय गांधी की शादी की तस्वीरें व वीडियोज सामने आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

निधि दत्ता और बिनॉय गांधी की शादी की तस्वीरें व वीडियोज आए सामने, डांस करता दिखा कपल

मशहूर फिल्ममेकर जेपी दत्ता (JP Dutta) की बेटी निधि दत्ता (Nidhi Dutta) अपने बॉयफ्रेंड व फिल्ममेकर बिनॉय गांधी (Binoy Gandhi) संग 7 मार्च 2021 को जयपुर के एक निजी शाही होटल में शादी के बंधन में बंध गई हैं। कपल की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें कपल के साथ-साथ उनकी फैमिली व दोस्त धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें व वीडियोज।

पहले आप ये जान लीजिए कि, निधि दत्ता और बिनॉय गांधी की शादी जयपुर के एक निजी शाही होटल में हुई। माना जाता है कि जेपी दत्ता के लिए जयपुर शहर काफी स्पेशल है। इसी वजह से उनकी बेटी की शादी इसी शहर में हो रही है। पिछले तीन दिनों से बिनॉय और निधि की शादी की रस्में होटल में चलीं। कपल की शादी में लगभग 200 लोग शामिल हुए थे, जिसमें बॉलीवुड सितारे भी एक साथ नजर आए। निधि और बिनॉय की शादी में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस रवीना टंडन, आयुष्मान खुराना, अर्जुन रामपाल, अमृता सिंह और सोनू निगम समेत कई सेलेब्स जयपुर पहुंचे थे।

आइए अब आपको कपल की शादी की तस्वीरें व वीडियोज दिखाते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर निधि दत्ता और बिनॉय गांधी की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में जहां निधि गोल्डन कलर के लहंगे और ज्वेलरी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, व्हाइट कलर की शेरवानी में बिनॉय बहुत जच रहे हैं। बिनॉय ने अपनी वाइफ निधि​ से मैचिंग करने के लिए निधि के आउटफिट से मैच करता हुआ गोल्डन कलर का दुपट्टा लिया हुआ है। कुल मिलाकर दोनों वेडिंग ड्रेस में बहुत सुंदर लग रहे हैं। यहां देखें शादी की तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने पहना मल्टी कलर का खूबसूरत लहंगा, अपनी शादी में बिखेरे जलवे)

निधि की शादी में जमकर डांस और मस्ती भी हुई। इस दौरान उनके शादी का डांस करने वाले कई वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें निधि के दोस्त डांस करते हुए दिख रहे हैं। यहां देखें वीडियोज। (ये भी पढ़ें: गोल्डन रंग के लहंगे में इन 'दुल्हनों' ने अपनी शादी को बनाया स्पेशल, इनमें कई एक्ट्रेसेस भी हैं शामिल)

इसके अलावा, जिस शाही होटल में निधि दत्ता और बिनॉय गांधी की शादी हुई, उसके सजावट के भी वीडियोज सामने आए हैं।

शादी के बाद की पार्टी की तस्वीरें भी आईं सामने

निधि दत्ता और बिनॉय गांधी की शादी के बाद हुई पार्टी की भी तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में कॉपर कलर के लहंगे में निधि और बिनॉय ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ दिखाई दे रहे हैं। यहां देखें फोटोज। (ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस बंगाली दुल्हन ने अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन लुक को किया रीक्रिएट, देखें तस्वीरें)

सामने आई थी निधि और बिनॉय की मेहंदी रस्म की तस्वीरें

इसके पहले, निधि और बिनॉय की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें 'chipkumedia' नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई थीं, जिसमें निधि अपने करीबी लोगों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में निधि के साथ बिनॉय, मां बिंदिया, मनीष मल्होत्रा नजर आ रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में मनीष मल्होत्रा एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं। निधि के लुक की बात करें, तो निधि ने येलो शरारा और पिंक हैवी दुपट्टा लिया हुआ है। इसके साथ उन्होंने हैवी झुमकियां और मांगटीका भी लगाया है, जिसमें उनका लुक कंप्लीट लग रहा है। 

फिलहाल, आज निधि और बिनॉय गांधी अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत कर चुके हैं, इसके लिए हम इस कपल को ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको निधि की शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: WeddingSutra, bolly_newzz, sarafann2020, pallav_paliwal, fotocorpimages)
 
BollywoodShaadis