इंडियन आइडल 12 के मंच पर रोने लगीं नेहा कक्कड़, जब पति रोहनप्रीत ने कही ये बात, देखें वीडियो

फेमस सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर रोहनप्रीत सिंह ने कुछ ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर नेहा कक्कड़ अपने आंसू नहीं रोक पाईं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इंडियन आइडल 12 के मंच पर रोने लगीं नेहा कक्कड़, जब पति रोहनप्रीत ने कही ये बात, देखें वीडियो

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शादी के बाद अपने पतिदेव रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को लेकर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। चाहे वह उनकी लव स्टोरी की बात हो या फिर किसी रोमांटिक पोस्ट को लेकर। इन सबके बीच नेहा और रोहनप्रीत अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर भी ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में, कपल सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर पहुंचा। इस दौरान नेहा के लविंग हसबैंड रोहन ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वह रोने लगीं, जिसका वीडियो भी सामने आया है। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर 2020 को अपने बॉयफ्रेंड और पॉपुलर सिंगर रोहनप्रीत के साथ एक ग्रैंड वेडिंग की थी। ये शादी पंजाबी तरीके से गुरूद्वारे में हुई थी, जिसके बाद देर रात उसी दिन ये दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे। 'नेहूप्रीत' के भव्य शादी समारोह की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। शादी में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की ड्रेस का कलर बिल्कुल एक जैसा पेस्टल पिंक के शेड्स वाला था। नेहा के लहंगे में गोल्डन बॉर्डर के साथ हैवी एम्ब्रायडरी वर्क किया गया था, साथ ही हैवी गोल्डन मांग टीके और चोकर नेकपीस ने उनके लुक को और भी ज्यादा निखारा था। वहीं, रोहनप्रीत भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। कुल मिलाकर दोनों नए कपल के रूप में बेहद ही क्यूट लग रहे थे। (इसे भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अपनी मां अंजलि की हैं हूबहू कॉपी, ये तस्वीरें हैं सबूत)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो, जिसका हमने ऊपर जिक्र किया है। दरअसल, 'इंडियन आइडल 12' का आने वाला एपिसोड शादी स्पेशल होगा, जिसमें हाल ही शादी के बंधन में बंधे रोहनप्रीत सिंह-नेहा कक्कड़ के और भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया नजर आएंगे। इस एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इस वीडियो में शादी का मंच सेट रहता है, जिसके बाद एक कंटेस्टेंट अपना परफॉरमेंस करती है, फिर उसे रोहनप्रीत फीडबैक देते हैं। इस पर वह रोहनप्रीत से उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछती है। इस पर रोहन कहते हैं कि, 'चंडीगढ़ में मैं एक शूट पर शीशे में देखकर अपनी पगड़ी बांध रहा था कि तभी मैनेजमेंट से उन्हें एक गाने के लिए कॉल आया। बताया गया कि गाना नेहा कक्कड़ का है, फिर मैने उस गाने के लिए हां कर दी और जब उस गाने के सेट पर नेहा कक्कड़ को पहली बार देखा तो देखते ही रह गए। बस फिर बाद में हम दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।'

रोहनप्रीत आगे कहते हैं कि, 'सच में आज नेहू की वजह से मेरी लाइफ इतनी अच्छी हो गई है, इतनी खुशियों भरी हो गई है कि जहां भी जाता हूं लोग इतना प्यार करते हैं, इतनी रिस्पेक्ट मिलती है। सिर्फ नेहू की वजह से। थैंक्यू नेहू। आई लव यू।' पति रोहनप्रीत के मुंह से ये बातें सुनकर नेहा कक्कड़ भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं। इस पर रोहनप्रीत खड़े होकर अपनी लविंग वाइफ नेहा को गले लगा लेते हैं और उनके माथे पर किस करते हैं। यहां आपको बता दें कि, सिंगर नेहा कक्कड़ 'इंडियन आइडल' में जज के रूप में नजर आती हैं। (इसे भी पढ़ें: पंकज कपूर की लव लाइफः नीलिमा अजीम से ब्रेकअप के बाद सुप्रिया पाठक पर ऐसे आया एक्टर का दिल)

ध्यान रहे कि, जितना सिंगर नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। उससे कहीं ज्यादा कपल के हनीमून वाली तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया था। ये कपल हनीमून सेलिब्रेट करने के लिए दुबई गया हुआ था। जहां से इस कपल ने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। (इसे भी पढ़ें: मीशा और जैन ने मम्मी मीरा राजपूत की मॉर्निंग को बनाया हैप्पी, दिया ये शानदार तोहफा)

फिलहाल, न्यूली मैरिड कपल नेहा और रोहनप्रीत अपनी लाइफ के बेहद खूबसूरत पलों को एंजाॅय कर रहे हैं। तो आपको इन दोनों लोगों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis