Hardik Pandya से तलाक की अफवाहों के बीच Natasa का IPL से सामने आया वीडियो, पति को चीयर करती आईं नजर

तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक का 'आईपीएल 2024' से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पति हार्दिक पांड्या को चीयर करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Hardik Pandya से तलाक की अफवाहों के बीच Natasa का IPL से सामने आया वीडियो, पति को चीयर करती आईं नजर

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय चर्चा में बने हुए हैं, क्योंकि ऐसी अटकलें हैं कि वह और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के बीच कुछ ठीक नहीं है। हालांकि, अभी तक हार्दिक या नताशा ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। यह सब तब शुरू हुआ था, जब एक 'रेडिटर' ने एक पोस्ट शेयर की और दावा किया कि नताशा और हार्दिक अलग हो गए हैं। पोस्ट में यह भी कहा गया था नताशा आईपीएल 2024 में हार्दिक की कैप्टेंसी वाली 'मुंबई इंडियंस' टीम के किसी मैच में नजर नहीं आईं।

नताशा का हार्दिक को चीयर करते हुए सामने आया वीडियो

अब इस दावे को झूठा साबित करते हुए नताशा का आईपीएल 2024 के एक मैच से वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पति हार्दिक को चीयर करती हुई नजर आ रही हैं। उनके साथ उनका बेटा अगस्त्य भी था। वीडियो में अगस्त्य को 'गो पापा गो' कहते हुए सुना जा सकता है। यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है, जब एक रेडिटर ने कपल के अलगाव के कयास लगाते हुए एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें कहा गया था कि नताशा आईपीएल में 'MI' के हर मैच से गायब थीं।

NATASA

NATASA

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

नताशा स्टेनकोविक ने अगस्त्य की क्रुणाल पांड्या संग फोटो पर किया रिएक्ट

नताशा एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं, जो अपनी लाइफ के खास पलों की झलकियां फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती हैं। ऐसे ही जब हार्दिक के भाई क्रुणाल ने अपने भतीजे अगस्त्य और बेटे के साथ समय बिताते हुए एक फोटो शेयर की, तो नताशा ने इस पर प्यारा सा कमेंट किया। उन्होंने कमेंट सेक्शन में एक हार्ट इमोजी ड्रॉप किया।

NATASA

NATASA

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

बता दें कि वायरल रेडिट पोस्ट में यह भी कहा गया था कि नताशा ने इंस्टा बायो से अपने नाम के आगे से हार्दिक के सरनेम पांड्या को हटा लिया है और उनके साथ की फोटो भी डिलीट कर दी हैं। हालांकि, इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच, नताशा ने अपने इंस्टा हैंडल से एक फोटो शेयर की, जिसमें हम एक मेमने के साथ ईसा मसीह को देख सकते हैं, जो निश्चित रूप से उनके जीवन में 'सकारात्मकता की आवश्यकता' का संकेत दे रही है।

NATASA

Natasa Stankovic ने तलाक की खबरों के बीच एक क्रिप्टिक नोट किया शेयर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नताशा और हार्दिक के अलगाव की लगातार आ रही खबरों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis