Natasa Stankovic ने बताया Hardik Pandya से अलग होने के बाद बेटे Agastya कैसे कर रहे उनकी मदद

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या से अलगाव और उनके किसी अन्य महिला के साथ कथित संबंधों की अफवाहों के बीच उनकी मदद करने के लिए अपने बेटे अगस्त्य की तारीफ की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Natasa Stankovic ने बताया Hardik Pandya से अलग होने के बाद बेटे Agastya कैसे कर रहे उनकी मदद

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस व मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने जुलाई 2024 अपने अलग होने की घोषणा की थी। जहां नताशा इस समय अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने होमटाउन सर्बिया में हैं, वहीं हार्दिक के ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया को डेट करने की अफवाह है। इस बीच नताशा ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि पति से अलग होने के बाद बेटे अगस्त्य कैसे उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

नताशा स्टेनकोविक ने मदद के लिए की बेटे अगस्त्य की तारीफ

हाल ही में, नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेटे अगस्त्य का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पेपर टॉवल से कांच की मेज साफ करने में उनकी मदद कर रहे हैं। वीडियो के साथ नताशा ने अपने बेटे के लिए लिखा, ''मेरा लिटिल हेल्पर।''

agastya

agastya

हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक ने फिर से शुरू किया काम

बता दें कि नताशा और उनके बेटे अगस्त्य इस समय अपने होमटाउन सर्बिया में हैं। अपने पति से अलग होने के एक महीने बाद नताशा ने अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है। 13 अगस्त 2024 को नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने वर्क से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था। मॉडल को एक ब्रांड शूट के लिए ब्लू कलर की एक शानदार ड्रेस में देखा गया था। ड्रेस को एक बिग नेक फ्लावर से सजाया गया था, जो उनके लुक को और निखार रहा था।

natasa

नताशा स्टेनकोविक के पूर्व पति हार्दिक पांड्या को फिर से मिल गया है प्यार? 

नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में हैं, जबकि हार्दिक ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अकेले नहीं हैं। तेज निगाह वाले नेटिजंस ने नोटिस किया है कि हार्दिक ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। दरअसल, हार्दिक पिछले कुछ समय से जैस्मीन की सभी फोटोज को लाइक कर रहे हैं और वे एक ही लोकेशन से तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं, जिससे फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ रही है कि क्या सचमुच हार्दिक के जीवन में प्यार की दोबारा एंट्री हो चुकी है।

hardik

जानें कौन हैं Hardik Pandya की रूमर्ड ब्रिटिश GF Jasmin Walia? Asim Riaz संग किया था कोलैब। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नताशा द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis