Natasa Stankovic ने Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया, नेटिजंस ने लगाई लताड़

हाल ही में, जब नताशा स्टेनकोविक सर्बियाई मॉडल अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट की गईं, तो उन्होंने अपने और हार्दिक पांड्या के तलाक के बारे में चल रही अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Natasa Stankovic ने Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया, नेटिजंस ने लगाई लताड़

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपने तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, कपल ने काफी समय से चल रही इन अटकलों पर चुप्पी साध रखी है। बता दें कि उनके तलाक की खबरें तब सामने आईं, जब नताशा ने अपने इंस्टा हैंडल अपने नाम के आगे से 'पांड्या' सरनेम हटा दिया और उनके साथ की कुछ तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। 

नताशा स्टेनकोविक ने चल रही तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

चल रही अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं और उन्हें अपनी वेडिंग रिंग के बिना देखा गया। हालांकि, यह उनके और हार्दिक पांड्या के रिश्ते में खटास आने की अफवाहों को हवा देने के लिए काफी था, लेकिन दिवा ने अपने तलाक की अफवाहों के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। जैसे ही वेन्यू पर तैनात पैपराजी ने नताशा से पूछा कि क्या उनके और हार्दिक के अलग होने की खबरें सच हैं, तो वह काफी परेशान दिखीं और सवाल का जवाब देने से बचती रहीं। नताशा वेन्यू से बाहर चली गईं और अपनी तस्वीरें क्लिक करने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया।

natasa

नेटिजंस ने पैसे के लिए हार्दिक पांड्या से शादी करने के लिए नताशा को किया ट्रोल

वीडियो सामने आने के बाद नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उन्होंने पैसे के लिए हार्दिक पांड्या से शादी करने के लिए नताशा स्टेनकोविक की आलोचना की। नेटिजंस के एक वर्ग ने यह भी बताया कि नताशा और हार्दिक के तलाक के बाद समझौते की खबरें सच थीं। एक यूजर ने लिखा, "संपत्ति का 70% हिस्सा लेने के बाद - बहुत-बहुत धन्यवाद।" दूसरे ने कमेंट किया, "लालची औरत।" इसी बीच एक तीसरे यूजर ने लिखा, "विदेश से आके भारत में रहने का और सेटल होने की नई तकनीक।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

hardik

hardik

hardik

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक की पहली पब्लिक अपीयरेंस

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक हाल ही में सर्बियाई मॉडल अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अपनी वेडिंग रिंग नहीं पहनी हुई थी, जिसने सभी का ​ध्यान खींचा। अपनी आउटिंग के लिए नताशा ने एक व्हाइट कलर का टैंक टॉप व मैचिंग डेनिम शॉर्ट्स चुना था और इसे एक बिना बटन वाली पिंक शर्ट के साथ पहना था। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट शेड्स, मैचिंग बैग और पिंक क्रॉक्स के साथ पूरा किया था।

natasa

नताशा स्टेनकोविक की व्हाट वेडिंग वाले ब्राइडल गाउन में था 15 फीट लंबा घूंघट, 40 मजदूरों ने 50 दिन में किया तैयार। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा को तलाक के समझौते में मिलेगी उनकी संपत्ति का 70% हिस्सा

'एबीपी न्यूज' के मुताबिक, हार्दिक व नताशा के अलगाव की खबरों के बीच यह दावा किया गया है कि एक्ट्रेस अपने तलाक के बाद क्रिकेटर की संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा ले लेंगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यह कपल तलाक के समझौते की ओर बढ़ रहा है, जिसके बाद हार्दिक के पास केवल 30% संपत्ति बचेगी। हार्दिक पांड्या की शानदार लाइफस्टाइल और उनकी संपत्ति के बारे में बात करें, तो क्रिकेटर की कुल संपत्ति 165 करोड़ रुपए है। अगर खबरें सच हैं तो हार्दिक की ज्यादातर संपत्ति नताशा को मिलेगी, जिससे क्रिकेटर की जिंदगी में बड़ा बदलाव आएगा।

hardik

Natasa Stankovic ने तलाक की खबरों के बीच एक क्रिप्टिक नोट किया शेयर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हार्दिक और नताशा के तलाक की अफवाहों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis