Hardik Pandya संग अलगाव की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की सेल्फ-केयर की फोटो, दिखीं कूल

तलाक की अफवाहों के बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने सेल्फ केयर की फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Hardik Pandya संग अलगाव की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की सेल्फ-केयर की फोटो, दिखीं कूल

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं है। दरअसल, नेटिजंस को लग रहा है कि दोनों अलग हो गए हैं। इस बीच, नताशा ने सेल्फ केयर को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। 

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने सेल्फ-केयर की फोटो की शेयर

24 मई 2024 को नताशा ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर एक फोटो शेयर की। फोटो एक्ट्रेस की एक सेल्फी है, जिसमें उनकी आंखों के नीचे पैच लगे नजर आ रहे थे। फोटो में नताशा के फेस का आधा हिस्सा देखा जा सकता है, खुले बाल और नो-मेकअप लुक में एक्ट्रेस सेल्फ केयर में बिजी दिख रही थीं।

natasa

बता दें कि इससे पहले एक 'रेडिटर' यूजर ने 'नताशा और हार्दिक हो गए हैं अलग?' टाइटल के साथ एक पोस्ट शेयर की थी और लिखा था कि शायद नताशा और हार्दिक के बीच सब ठीक नहीं हैं। रेडिटर ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा था कि 4 मार्च को नताशा के जन्मदिन पर हार्दिक ने कोई पोस्ट भी नहीं की थी, जो कपल के बीच कुछ अनबन होने का संकेत था। इसके अलावा, नेटिजन ने दावा किया था कि नताशा ने इंस्टा से अपने नाम के आगे से हार्दिक का सरनेम पांड्या और क्रिकेटर के साथ की कुछ फोटोज हटा ली हैं।

पोस्ट में लिखा था, "उनका (नताशा) जन्मदिन 4 मार्च को था और उस दिन हार्दिक की ओर से कोई पोस्ट नहीं की गई थी। उन्होंने अपने और हार्दिक के सभी हालिया पोस्ट भी हटा दिए हैं, सिवाय उस पोस्ट के जिसमें उनके बेटे अगस्त्य उनके साथ थे। क्रुणाल और पंखुड़ी अभी भी उनकी पोस्ट पर कमेंट्स करते हैं, लेकिन हार्दिक और नताशा के बीच कुछ गड़बड़ जरूर है।'' जैसे ही यह पोस्ट शेयर की गई थी, नेटिजंस ने इस पर अपनी राय दी थी। देखने के लिए यहां क्लिक करें

natasa

हार्दिक और नताशा की शादी

बता दें कि हार्दिक और नताशा ने 31 मई 2020 को शादी की थी और उसी साल कपल ने 30 जुलाई को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे अगस्त्य का स्वागत किया था। हालांकि, शादी के 3 सालों बाद उन्होंने फरवरी में वैलेंटाइन डे के मौके पर हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी। सभी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

natasa

नताशा स्टेनकोविक की व्हाट वेडिंग वाले ब्राइडल गाउन में था 15 फीट लंबा घूंघट, 40 मजदूरों ने 50 दिन में किया तैयार। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis