Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों के बीच Natasa ने 'बैग पैक' कर अपने होमटाउन जाने का दिया हिंट

एक्ट्रेस व मॉडल नताशा स्टेनकोविक की लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर दी है और वे सोच रहे हैं कि क्या वह वास्तव में हार्दिक के घर को हमेशा के लिए 'अलविदा' कह रही हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों के बीच Natasa ने 'बैग पैक' कर अपने होमटाउन जाने का दिया हिंट

अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की शादी में परेशानी को लेकर अटकलें काफी समय से लगाई जा रही हैं। हार्दिक की हाल ही में 'टी20 विश्व चैंपियनशिप' में सफलता के बावजूद सोशल मीडिया पर नताशा की चुप्पी के बीच उनके संभावित सेपरेशन और तलाक की अफवाहें तेज हो गई हैं। 

नताशा स्टेनकोविक ने अपने ​होमटाउन जाने का दिया हिंट

आग में घी डालने का काम करते हुए नताशा ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक सूटकेस की तस्वीर पोस्ट की, जिस पर कैप्शन लिखा था, "यह साल का वह समय है।" साथ ही प्लेन और घर के इमोजी भी पोस्ट किए, जो उनके होमटाउन सर्बिया वापस जाने की संभावना का संकेत देते हैं। इसने नेटिजंस के बीच उत्सुकता जगा दी है और उन्हें हैरानी में डाल दिया है कि क्या नताशा वास्तव में हार्दिक के घर को हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं।

natasha

कुछ समय पहले, 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट में कपल के एक दोस्त ने कहा था कि वे अपने 'गिले-शिकवे' (एक-दूसरे के खिलाफ शिकायतें) को खत्म करने के लिए एक साथ नहीं आ रहे हैं। इस बयान से ऐसा माना जाता है कि मिस्टर और मिसेज पांड्या अपनी तनावपूर्ण शादी को सुधारने के मूड में नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उनके तलाक की अफवाहों के बाद से ही यह कपल चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों ने सोशल मीडिया से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। जब पूरा देश क्रिकेटर को उनके प्रदर्शन के लिए बधाई दे रहा था, तब भी नताशा की हार्दिक पांड्या के लिए बधाई पोस्ट कहीं नहीं दिखी।

hardik

Natasa Stankovic ने Hardik के मिस्ट्री गर्ल संग दिखने के बाद शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, कही ये बात... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की अफवाहें आईं सामने

एक हफ़्ते पहले, नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जो सेपरेशन की अफवाहों की पुष्टि करता हुआ लग रहा था। क्लिप में उन्होंने कहा था, "मैं आपको एक बार फिर से याद दिलाना चाहती हूं कि भगवान ने 'लाल सागर' को हटाया नहीं, उन्होंने बस उसे दो भागों में बांट दिया। इसका मतलब है कि वह आपके जीवन से कोई समस्या नहीं हटाएंगे, बल्कि बस उसके लिए एक रास्ता बनाएंगे।"

hardik

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और डांसर नताशा स्टेनकोविक ने 31 मई 2020 को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी। उन्होंने फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई दोनों रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी। हालांकि, मई 2024 में तलाक की अफ़वाहें तब फैलने लगीं, जब फैंस ने देखा कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पांड्या' हटा दिया था। एक वायरल 'रेडिट' पोस्ट जिसका टाइटल था "नताशा और हार्दिक अलग हो गए?" एक-दूसरे के सोशल मीडिया से उनकी अनुपस्थिति और आईपीएल 2024 मैचों में नताशा की गैरमौजूदगी का हवाला देते हुए अटकलों को और हवा दी गई।

natasha

Natasa Stankovic संग शादी से पहले Hardik Pandya इन एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट! पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नताशा की लेटेस्ट पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis