Natasa Stankovic ने शेयर की नई क्रिप्टिक पोस्ट, Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों को फिर मिली हवा

तलाक की अफवाहों के बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Natasa Stankovic ने शेयर की नई क्रिप्टिक पोस्ट, Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों को फिर मिली हवा

पॉपुलर इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) इस समय तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से ऐसा कहा गया है कि हार्दिक और नताशा कुछ समय से अलग-अलग रहे हैं। इस बीच, नताशा ने एक नई क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है, जिसने एक बार फिर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

नताशा स्टेनकोविक ने भगवान पर शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

हाल ही में, नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है, जिसने एक बार फिर फैंस को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या वाकई नताशा और हार्दिक अलग होने जा रहे हैं। नताशा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हम नताशा को मुंबई के बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर जर्नी करते हुए देख सकते हैं। हालांकि, इसके साथ उन्होंने जो टेक्स्ट लिखा, उसने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल, उन्होंने लिखा था, “भगवान की स्तुति...(Praise God)"

Natasa and Hardik

जब नताशा ने तलाक के सवाल पर किया रिएक्ट

तलाक की अफवाहों के बीच, सर्बियाई मॉडल नताशा को पैपराजी द्वारा एक स्थानीय दुकान से कॉफी पीते हुए स्पॉट किया गया था। सामने आए वीडियो में जब मीडिया पर्सन ने नताशा से उनके तलाक के बारे में चल रही अफवाहों के बारे में पूछा था, तो उन्होंने जवाब में ‘बहुत-बहुत धन्यवाद’ कहा था। इस पर नेटिजंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जानने के लिए यहां क्लिक करें

Natasa and Hardik

नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहों की सुगबुगाहट

नताशा और हार्दिक बी-टाउन के लवली कपल रहे हैं, जिन्होंने 2020 में सिंपल वेडिंग सेरेमनी में शादी की थी। 2023 में वैलेंटाइन डे के मौके पर कपल ने व्हाइट वेडिंग के साथ-साथ हिंदू रीति-रिवाजों के साथ धूमधाम से शादी की थी, जिसकी तस्वीरों ने हर किसी का दिल जीत लिया था। ऐसे में एक साल बाद कपल के तलाक के अफवाहों ने फैंस को चौंका दिया। 

यह सब तब शुरू हुआ, जब एक 'रेडिट' यूजर ने 'नताशा और हार्दिक अलग हो गए?' टाइटल के साथ एक पोस्ट शेयर की थी और दावा किया था कि नताशा ने अपने इंस्टा बायो से अपने पति के सरनेम को हटा दिया था। इसके साथ ही पोस्ट में कहा गया था कि हार्दिक ने नताशा के बर्थडे पर (4 मार्च) को भी कोई पोस्ट शेयर नहीं की थी। इस पोस्ट के बाद कपल के तलाक की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया। हालांकि, नताशा और हार्दिक की तरफ से अभी इसकी कोई पुष्टि या खंडन नहीं हुआ है।

Natasa and Hardik

नताशा स्टेनकोविक की व्हाट वेडिंग वाले ब्राइडल गाउन में था 15 फीट लंबा घूंघट, 40 मजदूरों ने 50 दिन में किया तैयार। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नताशा की लेटेस्ट पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis