Natasa Stankovic कुछ महीने पहले ही चली गई थीं Hardik Pandya के घर से बाहर, दोस्त ने किया खुलासा

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक कथित तौर पर उनके घर से बाहर चली गई हैं और दोनों महीनों से अलग रह रहे हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Natasa Stankovic कुछ महीने पहले ही चली गई थीं Hardik Pandya के घर से बाहर, दोस्त ने किया खुलासा

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) तब से मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं, जब से उन्होंने आईपीएल 2024 में 'मुंबई इंडियंस' के कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा की जगह ली है। ऑनलाइन और मैदान पर उन्हें मिली कड़ी आलोचनाओं के बीच, हार्दिक अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से कथित तलाक को लेकर सुर्खियों में आए। क्रिकेटर कथित तौर अपनी शादी में परेशानियों का सामना कर रहे हैं। अफ़वाहें यह भी हैं कि वे तलाक लेने जा रहे हैं, लेकिन इस कपल ने अभी तक सार्वजनिक रूप से इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

अलग-अलग रह रहे हैं हार्दिक और नताशा

'जूम' की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के दोस्त ने दोनों के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सूत्र ने बताया कि हार्दिक और नताशा कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं, क्योंकि उनके बीच कुछ समस्या चल रही है। सूत्र के हवाले से कहा गया है, "नताशा और हार्दिक कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। उनके बीच कुछ परेशानी है।" 

hardik

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन

हार्दिक के घर से बाहर चली गई हैं नताशा स्टेनकोविक

कपल के दोस्त ने आगे कहा कि नताशा हार्दिक के घर से बाहर चली गई हैं, लेकिन कोई नहीं जानता कि दोनों फिर से साथ आएंगे या नहीं। सूत्र ने आगे हार्दिक और नताशा के पैचअप की संभावना पर संकेत दिया और साझा किया कि इसके बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। सूत्र के शब्दों में, "नताशा, हार्दिक को छोड़कर बाहर चली गई हैं। कोई नहीं जानता कि वे वापस आएंगे या नहीं। आप जानते ही हैं कि ऐसा हो सकता है। असल में दोनों ही अनकन्वेंशनल हैं।"

natasa

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने फैमिली फोटो पर दी प्रतिक्रिया

25 मई 2024 को हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ प्यार भरी फैमिली फोटोज शेयर की थीं। क्रिकेटर को अपने बड़े बेटे कविर और हार्दिक व नताशा के बेटे अगस्त्य के साथ कुछ प्यारे पल बिताते हुए देखा गया। तस्वीरें साझा करते हुए क्रुणाल ने छोटे बच्चों को अपनी खुशी का ठिकाना बताया। हालांकि, अलगाव की अफवाहों के बीच नताशा ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी और प्यार भरी आंखों वाली इमोजी बनाई।

natasa

natasa

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

फिलहाल, हम चल रही इन अफवाहों पर नताशा और हार्दिक द्वारा विराम लगाने का इंतजार कर रहे हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis