Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन

यहां हम आपको क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की लव स्टोरी की पूरी टाइमलाइन के बारे में बता रहे हैं, जो किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन

इस समय बी-टाउन के पॉपुलर कपल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह सब तब शुरू हुआ था, जब एक 'रेडिटर' ने पोस्ट शेयर कर कयास लगाया कि नताशा और हार्दिक अलग हो गए हैं। तब से उनके अलगाव की अफवाहें सुर्खियों में छाई हुई हैं।

नताशा और हार्दिक की पहली मुलाकात

हालांकि, नताशा और हार्दिक की लव स्टोरी काफी स्वीट थी। दरअसल, यह हार्दिक के लिए पहली नजर का प्यार था। हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी, जहां हार्दिक नताशा को देखते ही उन पर फिदा हो गए थे। इसके बाद जब नताशा क्रिकेटर की बर्थडे पार्टी में पहली बार दिखी थीं, तब से उनकी डेटिंग रूमर्स को हवा मिल गई थी। इसके बाद, जब दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाने लगा और वे एक-दूसरे के लिए इंस्टा पोस्ट करने लगे, तो इसने उनकी डेटिंग की लगभग पुष्टि कर दी थी।

natasa-hardik

हार्दिक-नताशा की सरप्राइज इंगेजमेंट

यह 2020 के न्यू ईयर पर था, जब हार्दिक ने नताशा को यॉट पर प्रपोज किया था। तब उन्होंने अचानक अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की। फोटो में कपल को स्टाइलिश कैजुअल लुक में हाथ में शैंपेन का गिलास लिए हुए देखा गया था। सभी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

natasa

नताशा-हार्दिक की शादी और प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट

हार्दिक और नताशा ने लगभग हर मौके पर फैंस को चौंकाया है। सगाई के बाद मई 2020 में कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद उन्होंने 31 मई 2020 को कोर्ट मैरिज कर कोविड के कारण सिंपल सेरेमनी में शादी कर ली थी। शादी के 2 महीने बाद जुलाई 2020 में उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य का वेलकम किया था।

hardik-natasa

नताशा और हार्दिक की ग्रैंड वेडिंग

शादी के करीब 3 साल बाद नताशा और हार्दिक ने फरवरी 2023 में राजस्थान के उदयपुर में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों से शानदार वेडिंग की थी, जिसमें उनके परिवार के साथ-साथ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। शादी की सभी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

hardik-natasa

नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाह

सब ठीक चल रहा था, लेकिन यह मई 2024 में था, जब नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहें सुर्खियों में छा गईं। दरअसल, एक 'रेडिटर' ने "नताशा और हार्दिक अलग हो गए?" टाइटल से एक पोस्ट शेयर की थी और दावा किया था कि नताशा ने अपने इंस्टा बायो से हार्दिक का सरनेम 'पांड्या' हटा लिया है और हार्दिक के साथ वाली फोटोज भी हटा ली हैं, सिवाय उनके जिनमें उनके साथ उनका बेटा अगस्त्य है। रेडिटर ने नताशा के आईपीएल के किसी भी मैच में शामिल न होने पर भी सवाल उठाया था।

natasa-hardik

नताशा स्टेनकोविक की प्रोफेशनल लाइफ 

नताशा स्टेनकोविक का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए इंडिया आईं। उन्हें फिल्मों में चांस प्रकाश झा की 2013 की फिल्म 'सत्याग्रह' से मिला था, जिसमें वह अजय देवगन के साथ डांस नंबर 'अइयो जी' में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने बादशाह के सॉन्ग 'डीजे वाले बाबू' से सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्मों के अलावा, नताशा टीवी शोज 'नच बलिए 9' और 'बिग बॉस 8' में भी नजर आई थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो हार्दिक से पहले नताशा ने टीवी एक्टर अली गोनी को डेट किया था।

natasa

Natasa Stankovic ने तलाक की खबरों के बीच एक क्रिप्टिक नोट किया शेयर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम कामना करते हैं कि नताशा और हार्दिक के तलाक के अफवाहें महज अफवाहें साबित हों। तो आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.