Hardik Pandya के बिना बेटे का बर्थडे मनाने की वजह से ट्रोल हुईं Natasa Stankovic, फैंस ने लगाई फटकार

हाल ही में, नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के बिना सर्बिया में अपने बेटे अगस्त्य का चौथा बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Hardik Pandya के बिना बेटे का बर्थडे मनाने की वजह से ट्रोल हुईं Natasa Stankovic, फैंस ने लगाई फटकार

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शादी के 4 साल बाद अलग हो गए हैं, जो उनके फैंस के लिए बेहद दुखद खबर थी। एक्स कपल का एक बेटा अगस्त्य है, जो हाल ही में 4 साल का हुआ है। इस मौके पर नताशा ने (जो इस वक्त अपने होम टाउन सर्बिया में हैं) अपने बेटे के लिए 'हॉट व्हील्स थीम' पर एक बर्थडे बैश होस्ट किया और कई तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर कीं। हालांकि, इसके लिए नेटिजंस ने उन्हें ट्रोल किया है। 

नताशा ने हार्दिक के बिना सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

नताशा ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपने बेटे अगस्त्य के चौथे बर्थडे बैश की कुछ झलकियां अपने अकाउंट से शेयर कीं, जिनमें से पहली तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी हॉट व्हील्स थीम वाले केक के सामने कैमरे के लिए पोज देती नजर आई। अन्य तस्वीरों और वीडियो में अगस्त्य के जन्मदिन की सजावट की झलक दिखाई गई। जबकि एक अन्य फोटो में अगस्त्य रेसिंग फ्लैग पकड़े हुए भी नजर आए।

natasa stankovic

natasa stankovic

agastya

जैसे ही नताशा ने ये पोस्ट शेयर की, वैसे ही हार्दिक के भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने कमेंट सेक्शन में एक सफेद दिल वाला इमोजी डाला। हालांकि, नताशा द्वारा पोस्ट शेयर करने के बाद नेटिजंस निराश हो गए, जिन्होंने बैश में हार्दिक के शामिल न होने पर सवाल उठाए। एक यूजर ने लिखा, “अगर पिता (हार्दिक) होते तो यह और भी खूबसूरत होता!” वहीं, एक अन्य ने नताशा पर तंज कसते हुए लिखा, "आप हार्दिक के साथ इस जश्न को मना सकती थीं और फिर बाहर चली जातीं, यह उनके और आपके बच्चे के लिए एक अच्छी याद होती, कल्पना करें कि वह अभी यह देख रहे होंगे और उन्हें कैसा महसूस हो रहा होगा।" देखें कमेंट्स।

natasa stankovic

natasa stankovic

natasa stankovic

natasa stankovic

natasa stankovic

इससे पहले, हार्दिक ने अपने बेटे को बर्थडे विश करते हुए उनके साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों कुछ प्यार भरे पल बिताते हुए और गेम्स खेलते हुए नजर आए थे। वीडियो के एक पार्ट में हम अगस्त्य द्वारा अपने पिता का कूल हैंड जेस्चर करते हुए भी देख सकते थे। इसके साथ हार्दिक ने लिखा था, "आप मुझे हर दिन आगे बढ़ने में मदद करते हैं! मेरे पार्टनर को जन्मदिन की शुभकामनाएं, मेरा पूरा दिल मेरा अगु। ढेर सारा प्यार।"

hardik pandya

वीडियो देखने के लिएं यहां क्लिक करें।

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ग्लैमर जगत के पॉपुलर कपल्स में से एक थे। उन्होंने मई 2020 में शादी की थी और फरवरी 2023 में हिंदू व ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार अपनी शादी की शपथ को रिन्यू किया था। हालांकि, जुलाई 2024 में उन्होंने एक साझा बयान शेयर कर अपने अलगाव की घोषणा की, जो उनके फैंस के लिए दिल तोड़ देने वाला था। नताशा और हार्दिक ने इसे अपने लिए "कठिन फैसला" बताया था और उन्होंने साझा किया कि वे अपने बेटे की को-पैरेंटिंग करेंगे।

hardik pandya

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन

फिलहाल, हार्दिक के बिना अपने बेटे अगस्त्य का बर्थडे सेलिब्रेट करने के नताशा के फैसले पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।.

BollywoodShaadis