Natasa Stankovic ने Hardik के मिस्ट्री गर्ल संग दिखने के बाद शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, कही ये बात

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के मिस्ट्री गर्ल संग वीडियो सामने आने के बाद उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Natasa Stankovic ने Hardik के मिस्ट्री गर्ल संग दिखने के बाद शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, कही ये बात

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि उनके और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस तरह की अफवाहों पर बात नहीं की है, लेकिन नताशा की क्रिप्टिक पोस्ट्स अलगाव का हिंट देती रहती हैं।

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

हार्दिक पांड्या से तलाक की अफवाहों के बीच, नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर जिम में गिटार बजाते हुए और शीशे के सामने डांस करते हुए खुद की कुछ झलकियां साझा की हैं। वह गाना गाती भी नजर आईं। हालांकि, ये उनका कैप्शन था, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, "हर चीज़ से प्यार करो लेकिन प्रभु को मत खोओ।"

natasa stankovic

natasa stankovic

हार्दिक पांड्या का मिस्ट्री गर्ल संग वीडियो आया सामने

बता दें कि नताशा की ये क्रिप्टिक पोस्ट ऐसे समय में सामने आई हैं, जब हार्दिक पांड्या का एक मिस्ट्री गर्ल संग वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक डिजिटल क्रिएटर और मेकअप आर्टिस्ट प्राची सोलंकी के साथ पोज देते नजर आए। दोनों को व्हाइट कलर के पोल्का-डॉटेड आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए पोज देते देखा जा सकता है। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, नेटिजंस ने कमेंट में 'भाभी मिल गई' लिखना शुरू कर दिया।

natasa stankovic

natasa stankovic

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

जब नताशा ने लोगों द्वारा तुरंत जज किए जाने की आदत पर की बात

इससे पहले, 10 जुलाई 2024 को नताशा ने कॉफी पीते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने मन में आए एक आकस्मिक विचार को साझा किया था और बताया था कि कैसे लोग दूसरों को जज करने में बहुत तेज होते हैं।

नताशा ने कहा था, "जब मैं बैठी और कॉफी पी रही थी, तो अचानक एक विचार आया। लोगों के रूप में हम जज करने में कितने तेज हैं? हम किसी ऐसे व्यक्ति को देखते हैं, जो अपने कैरेक्टर से अलग बिहेव कर रहा है, तो हम जांच नहीं करते हैं, सहानुभूति नहीं रखते हैं। हम सीधे जज करने में लग जाते हैं। हम नहीं जानते कि पूरी घटना के पीछे क्या हुआ है। तो आइए कम आलोचनात्मक बनें, अधिक सहानुभूति रखें और धैर्य रखें।"

natasa stankovic

जब Natasa Stankovic ने एक बार फिर Hardik Pandya संग अलगाव की अफवाहों को दी हवा, शेयर किया पावरफुल मैसेज, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, नताशा की क्रिप्टिक पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis