Natasa Stankovic ने की Hardik Pandya संग तलाक की पुष्टि, क​हा- 'हमने पूरी कोशिश की..'

नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य के साथ भारत छोड़कर चली गई हैं, क्योंकि हार्दिक पांड्या से तलाक की अटकलें जोर पकड़ रही थीं। अब, अभिनेत्री ने एक नोट के जरिए इसकी पुष्टि भी की है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Natasa Stankovic ने की Hardik Pandya संग तलाक की पुष्टि, क​हा- 'हमने पूरी कोशिश की..'

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक को कभी मोस्ट लविंग कपल माना जाता था। 2020 में जब क्रिकेटर ने नताशा के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी, तो फैंस हैरान रह गए थे। हालांकि, चार साल साथ रहने के बाद उनके रिश्ते में मुश्किलें आने लगीं और उनके बीच अनबन की खबरें काफी समय से मीडिया में बनी हुई हैं। इस बीच, नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ भारत छोड़ चुकी हैं।

नताशा स्टेनकोविक ने भारत छोड़ने के बाद की हार्दिक पांड्या से तलाक की पुष्टि 

18 जुलाई 2024 को नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हार्दिक पांड्या से अलग होने की घोषणा करते हुए एक पिक्चर नोट पोस्ट किया। इस नोट में नताशा ने कहा है कि उन्होंने और हार्दिक ने चार साल साथ रहने के बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने रिश्ता बनाए रखने की पूरी कोशिश की। नताशा ने आगे कहा कि वे अपने बेटे अगस्त्य की को-पैरेंटिंग करना जारी रखेंगे। 

natasha

उनके नोट को इस तरह पढ़ा जा सकता है, "चार साल साथ रहने के बाद हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फ़ैसला किया है। हमने साथ मिलकर अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और अपना सबकुछ दिया। हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के लिए सबसे बेहतर है।"

इससे पहले, नताशा ने अपने होमटाउन सर्बिया से सुबह के नजारे की एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें हम साफ़ नीला आसमान देख सकते हैं और पेड़ सुंदर दृश्य में चार-चांद लगा रहे थे। फोटो के ऊपर नताशा ने लिखा, "होम स्वीट होम।" एक अन्य तस्वीर में उनके बेटे अगस्त्य अपने प्यारे फरबेबी के साथ मस्ती कर रहे थे।

natasha

agastya

Hardik Pandya की नेट वर्थ उनकी पत्नी Natasa से लगभग 5 गुना है अधिक, जानें उनकी कुल संपत्ति

नतासा और हार्दिक के बीच सुलह की नहीं है कोई संभावना

बता दें कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि हार्दिक और नताशा के बीच सुलह की कोई संभावना नहीं है। उनके एक करीबी दोस्त ने दावा किया था कि वे फिर से साथ रहने के मूड में नहीं हैं। 'टाइम्स नाउ' को दिए इंटरव्यू में दोस्त ने बताया था कि वे सुलह नहीं करना चाहते हैं। वे अपनी शादी को कैसिंल करने की भी योजना बना रहे हैं। दोस्त ने खुलासा किया था, "देखिए, कोई नहीं जानता कि आने वाले समय में क्या होगा, लेकिन आज की स्थिति के अनुसार, हार्दिक और नताशा के बीच सुलह नहीं हो रही है। शायद, यह सब खत्म हो चुका है।"

hardik

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन

फिलहाल, नताशा और हार्दिक के इस फैसले के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis